सुधा की गला घोंटकर की थी हत्या पराली के ढेर पर रख जलाया था शव

Tuesday, Nov 27, 2018 - 08:30 AM (IST)

पंचकूला (चंदन): गांव खटौली में दादी राजबाला, उसके दो पोतों आयुष व दिव्यांशु और पोती ऐश्वर्या के हत्या के मामले में राजबाला की बेटी लवली का पांच दिन का पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद सोमवार को पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने कोर्ट में दलील दी कि राजबाला की बहू सुधा की भी लवली ने राजिश रच कर दो साल पहले हत्या करवा दी थी। 

इस संबंध में लवली से पूछताछ करनी है। इसके आधार पर कोर्ट ने लवली का दो दिन का पुलिस रिमांड बढ़ा दिया। पुलिस जांच में यह बात भी सामने आई है कि दो साल पहले राजबाला के कहने पर लवली उसका पति राम कुमार व उसके ममरे भाई ने सुधा का गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी थी और उसके शव को जला दिया गया था। 

जहां सुधा को जलाया था, वहां लवली को ले जाएगी पुलिस
दो साल पहले आरोपी लवली ने राजबाला के कहने पर पति रामकुमार, राजबाला के भाई सुरेशपाल के बेटे मोहित के साथ मिलकर सुधा का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को कलपी गांव में पराली के ढेर पर रखकर जला दिया था। आरोपी लवली को पुलिस अब उस जगह लेकर जाएगी। 

हत्या के बाद राम कुमार ने खेत में दबा दी थी पिस्टल, बरामद
प्रॉपर्टी के लिए की गई चार लोगों की हत्या में गिरफ्तार कातिल राम कुमार से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्टल और बाइक बरामद कर ली। हत्या वाली रात रामकुमार और पत्नी लवली वारदात को अंजाम देने के बाद रायपुरानी स्थित अपने दूसरे घर पर गए। घर के साथ लगते खेत में पिस्टल, दो मैग्जीन व दो जिंंदा कारतूस दबा दिए थे। पुलिस ने रामकुमार की निशानदेही पर पिस्टल बरामद कर ली। 

बाइक व कपड़े बरामद, तीसरा आरोपी मोहित अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर
राम कुमार की बाइक जिस पर वह गांव खटौली में आया था और उसे टंडवाला, जिला अंबाला के रेलवे स्टेशन पर खड़ी करके फरार हो गया था, पुलिस ने वह बाइक भी बरामद कर ली है। पुलिस ने राम कुमार के कपड़े भी बरामद किए हैं। तीसरा आरोपी मोहित अभी फरार है। पुलिस रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है। 

bhavita joshi

Advertising