पेंटा होम्स सोसायटी में बच्चों के लिए समर कैंप का सफल आयोजन

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2024 - 12:32 PM (IST)

चंडीगढ़। इस समर कैंप का मुख्य आकर्षण रहा फायर लेस कूकिंग, पॉट पेंटिंग, मंडाला आर्ट, पूल गेम्स और बच्चों को स्विमिंग पूल में एक्सपर्ट कोच द्वारा तैरना सिखाया गया।

इस प्रोग्राम का ग्रैंड समापन बच्चों के द्वारा  रैंप वॉक, फैशन शो, और ज़बरदस्त भांगड़ा और गिद्दा डांस के साथ किया गया। प्रोग्राम के अन्त में सभी बच्चों को सर्टिफिकेट्स और प्राइज दिए गए।

PunjabKesari

पेंटा होम्स सोसायटी के सभी मेम्बर्स और उनके परिवारों ने भी खूब बढ़ चढ़ कर इस समर कैंप में हिस्सा लिया। सोसायटी के प्रधान श्री मनदीप सिंह जी ने बताया कि इतनी भयंकर गर्मी को देखते हुए और बाहर हीट वेब से बच्चों को बचाने के उद्देश्य से ही इस समर कैंप का आयोजन किया गया ताकि वे अपनी सोसाइटी के अंदर ही रह कर अपनी गर्मी की स्कूल की छुट्टियों का पूरा आनंद ले सके। प्रधान जी ने बताया कि ऐसा आयोजन पेंटा होम्स में पहली बार किया था और सारे बच्चों ने और उनके पेरेंट्स ने इस आयोजन की खूब सराहना की । यह पूरा सफल आयोजन, सोसायटी के नव निर्वाचित कल्चरल और मीडिया हेड वीरेंद्र श्रीवास्तव और उनकी टीम अरुणा महापत्रा अंग्रेज, रूपाली,मीनाक्षी, माही, निरुपमा श्रीवास्तव के द्वारा किया गया। सोसायटी के रेजिडेंट्स और बच्चों ने इस प्रकार के और भी आयोजनों की मांग रखी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News