ठगी के केस में मदद करने के बहाने सब-इंस्पैक्टर ने मॉडल से किया रेप

Friday, Oct 19, 2018 - 01:44 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील) : चंडीगढ़ पुलिस के सब-इंस्पैक्टर ने मुम्बई की मॉडल से इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-2 के एक होटल में रेप कर दिया। मॉडल ने सब-इंस्पैक्टर के खिलाफ मामले की शिकायत पुलिस को दी। सैक्टर-31 थाना पुलिस ने मॉडल की शिकायत पर आरोपी सब-इंस्पैक्टर नवीन फोगाट पर रेप और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। 

 

पुलिस आरोपी सब-इंस्पैक्टर की तलाश कर रही है। मॉडल का आरोप है कि सब इंस्पैक्टर उसे बार-बार सम्मन देकर केस की जांच के लिए बुलाता था। आरोपी का मोबाइल फोन बंद आ रहा है। पुलिस सब-इंस्पैक्टर की मोबाइल लोकेशन चैक कर रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी अभी पुलिस लाइन ने ड्यूटी कर रहा था। उसे पुलिस विभाग ने निलंबित कर दिया है।

 

बिटक्वाइन मामले में आरोपी संचित की फेवर करने के नाम पर लाखों रुपए लेने के आरोप सब-इंस्पैक्टर नवीन पर लगे थे। डी.एस.पी. रश्मि यादव ने मामले की जांच की, जिसमें नवीन को दोषी पाया और उसकी ट्रांसफर पुलिस लाइन में कर दी थी। उक्त मामले की इंक्वायरी  भी अभी चल रही है।

 

मॉडल को जान से मारने की भी दी धमकियां
मुम्बई की मॉडल ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसके साथ धनास के युवक राहुल ने पंजाबी फिल्मों में रोल दिलवाने के नाम पर 12 लाख की ठगी की थी। मॉडल ने राहुल के खिलाफ साइबर सैल को शिकायत दी थी। इसकी जांच कर रहे सब-इंस्पैक्टर नवीन फोगाट ने आरोपी राहुल के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को काबू किया था। 

 

मॉडल ने आरोप लगाया कि इस दौरान उनकी सब-इंस्पैक्टर के साथ जान-पहचान हो गई। ठगी के केस में हैल्प करने के नाम पर नवीन उससे बातचीत करने लगा। केस में हैल्प के नाम पर आरोपी सब-इंस्पैक्टर ने उसे चंडीगढ़ बुलाया और उसे इंडस्ट्रीयल फेज-2 के होटल में करीब 3 महीने पहले लेकर गया, जहां पर सब-इंस्पैक्टर ने उसके साथ होटल में रेप किया। इसके साथ ही आरोपी ने रेप के बारे में किसी को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी थी।'

pooja verma

Advertising