चुनाव प्रचार को लेकर छात्र गुट भिड़े, पांच स्टूडैंट्स को आई मामूली चोटें

Sunday, Aug 12, 2018 - 11:37 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): सैक्टर-26 स्थित ए.जी.जी.एस. खालसा कालेज में छात्र संघ चुनाव के प्रचार को लेकर शनिवार दोपहर के.सी.एस.एफ. और जी.जी.एस.यू. के कार्यकत्ताओं के बीच जमकर बेसबॉल के डंडे चले। मारपीट होते देख छात्रों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सैक्टर-26 थान पुलिस ने मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि पांच छात्रों को मामूली चोट लगी है। 

 

वहीं दोनों पार्टी के नेता मौके से फरार हो गए। सैक्टर-26 थाना पुलिस कालेज में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे खंगाल रही है। शनिवार को ए.जी.जी.एस. खालसा कालेज सैक्टर-26 में के.सी.एस.एफ. और जी.जी.एस.यू. छात्र संगठन के समर्थन के लिए कालेज में आए 5 आऊटसाइट्स को अपनी पार्टी में जोडऩे को लेकर बहस हो गई। दोनों पार्टी के कार्यकत्र्ताओं ने एक दूसरे पर बैसबॉल के डंडों से हमला कर दिया। 

 

हमले के दौरान कई छात्रों को मामूली चोट आईं। पुलिस को आता देखकर छात्र क्लासों में जाकर छिप गए। पुलिस कालेज के गेट पर खड़ी हो गई ओर मारपीट करने वाले छात्रों की पहचान करने में लगी रही। 27 जुलाई 2018 को भी सैक्टर 46 स्थित गवर्नमैंट कॉलेज में एन.एस.यू.आई. और सोई में स्टीकर लगाने को लेकर कॉलेज कैंपस में जमकर मारपीट हुई थी। सैक्टर-34 थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

pooja verma

Advertising