कढ़ी की कड़ाही में गिरा मिड-डे मील लेने आया छात्र, बुरी तरह झुलसा, PGI में एडमिट

Friday, Aug 04, 2017 - 11:00 AM (IST)

पंचकूला : गांव अभयपुर मिड-डे मील लेने आया पांचवी कक्षा का छात्र कढ़ी की कड़ाही में गिर गया जिससे छात्र की पीठ बुरी तरह जल गई। टीचर्स ने उसे बाहर निकालकर पानी डाला तो उसकी पीठ पर पर छाले पढ़ गए। छात्र को पी.जी.आई में दाखिल करवाया गया है। अभयपुर के गवर्नमेंट मिडल स्कूल में रोजाना दोपहर को 12 बजे मिड-डे मील बांटा जाता है जोकि स्कूल में ही तैयार करवाया जाता है। छात्रों के अनुसार उनसे ही मील बंटवाया जाता है। 

 

नियमानुसार टीचर्स या कर्मचारी को ही इसे बांटना चाहिए। वीरवार को पांचवीं का छात्र प्रिंस मील के लिए बनाई सब्जी लेने के लिए गया था। जैसे ही छात्र कड़ाही के पास पहुंचा तो अचानक एक अन्य छात्र पास से गुजरा तो उसकी कोहनी लग गई। जिससे छात्र कड़ाही में गिर गया। पहले छात्र को नागरिक अस्पताल सैक्टर -6 ले गए। डॉक्टरों ने इंजेक्शन लगाने के बाद प्रिंस को पी.जी.आई रेफर कर दिया। जहां पर वह इमरजेंसी में दाखिल है।

 

टीचर की लापरवाही : परिजन स्थानीय निवासी रिंकू कुमार ने बताया कि स्कूल प्रबंधन मामले को दबाने के लिए प्रयास कर रहा है। प्रिंस के पिता कृष्ण ने कहा कि टीचर की लापरवाही है। इसलिए बच्चा कड़ाही के पास पहुंच गया। उन्होंने जांच की मांग की है। जिला शिक्षा अधिकारी डॉ. हरमिन्द्र सिंह सैनी ने बताया कि मामला उनके नोटिस में है। जांच के आदेश दे दिए हैं। यदि किसी अध्यापक की लापरवाही मिली तो कार्रवाई की जाएगी। 

Advertising