स्ट्रीट लाइटें खराब, लोग परेशान

Sunday, Oct 08, 2017 - 10:31 PM (IST)

मनीमाजरा, (अग्रिहोत्री): मनीमाजरा व आसपास की कालोनियों में दीपावली से पहले स्ट्रीट लाइटों की मरम्मत करवाने की मांग की जा रही है। कांग्रेस के जिला उपप्रधान सुरजीत सिंह ढिल्लों, फतेह सिंह, संजीव गाबा, दिग्विजय शर्मा, प्रवीण शर्मा, प्रदीप बागरा, मोटर मार्कीट के चमन लाल अग्रवाल ने बताया कि मनीमाजरा व मोटर मार्कीट में अधिकतर स्ट्रीट लाइटें बंद होने के कारण रात को बंद रहती है जिसके कारण लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

मौलीजागरां के हुक्म सिंह, मंगत राम गोयल ने बताया कि मौलीजागरां, चरण सिंह कालोनी में अधिकतर स्ट्रीट लाइटें खराब होने के कारण लोग परेशान हो रहे है। उन्होंने कहा कि रात को गलियों में अंधेरा होने से असामाजिक तत्व भी मंडराते रहते है।

इसी प्रकार इंदिरा कालोनी के निवासी व समस्या समाधान टीम के चेयरमैन ज्ञान चंद धीमान ने बताया कि कालोनी में भी काफी ज्यादा संख्या में स्ट्रीट लाइटें खराब हैं जिसके कारण रात को अंधेरा पसर जाता है जिससे लोग परेशान हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि पेश आ रही दिक्कत का शीघ्र हल किया जाए।

स्थानीय पार्षद अनिल दूबे ने बताया कि विकास नगर में रविवार से एल.ई.डी. लाइटें लगाने का काम शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि दीपावली से पहले वार्ड नंबर 24 के इलाके में लाइटें लगा दी जाएंगी, ताकि लोगों को पेश आ रही दिक्कतों का हल हो सके।

Advertising