मोटर खराब, अनाज मंडी में 3 दिन से पानी की सप्लाई बंद

punjabkesari.in Sunday, Jan 20, 2019 - 11:31 AM (IST)

खरड़(रणबीर): अनाजमंडी खरड़ में पिछले 3 दिनों से पीने वाले पानी की सप्लाई न होने के कारण आढ़तियों के साथ संबंधित परिवारों और मजदूरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन बावजूद अब तक पानी की सप्लाई को सुचारू करने के लिए मार्कीट समिति खरड़ द्वारा जो प्रबंध किए गए हैं, वह अपर्याप्त साबित हुए हैं जिसको लेकर यहां के निवासियों में मार्कीट समिति के खिलाफ रोष पाया जा रहा है।

 आढ़ती श्याम लाल मित्तल, राजेश सूद, रजिंदर अग्रवाल, सुनील कुमार, खुशीराम सूद, राकेश मित्तल, अनिल कुमार, नरेश शर्मा आदि ने बताया कि मंडी में सब्जीमंडी को मिलाकर करीब 40 दुकानों हैं, जिनमें से आधे से ज्यादा की तो यहीं रिहायश है। जिन सबको पानी की सप्लाई मार्कीट समिति अधीन स्थित पानी वाली टैंकी से दी जा रही है। मार्कीट समिति द्वारा शुक्रवार को पानी का टैंकर मंगवाया गया था लेकिन वह पानी पीने लायक नहीं था।

 इस संबंध में सचिव मार्किट समिति मलकीत सिंह ने संपर्क करने पर बताया कि मोटर 2 दिन से खराब, यदि वह 3 बताते हैं तो इसकी मुझे जानकारी नहीं है। मोटर ठीक करवाकर दोबारा चालू करवाई जा रही है तब तक पूरी मंडी में पानी के टैंकरों के साथ सप्लाई दी जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News