घर के बाहर खड़ी कार के टायर चोरी

Tuesday, Feb 19, 2019 - 02:54 PM (IST)

मोहाली(कुलदीप): सैक्टर-80 स्थित एक घर के बाहर खड़ी स्विफ्ट कार के दो टायर चोरी हो गए। पुलिस स्टेशन सोहाना में इस चोरी संबंधी अज्ञात चोरों खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। प्रदीप शर्मा निवासी कोठी नंबर 214, सैक्टर 80, मोहाली ने बताया कि 12 तथा 13 की मध्यरात्रि उसने अपनी स्विफ्ट कार घर के सामने पार्किंग में खड़ी की थी। 

आधी रात को उसने बाहर कोई औजार आदि गिरने की अवाज सुनी तो वह उठकर बाहर आ गया। इसी दौरान उसका एक दोस्त भी अपनी कार पर घर आया था। उन्होंने देखा कि बाहर खड़ी उनकी कार के तीन सरदार युवक दो टायर रिंमों सहित खोल चुके थे और कार को ईंटों के सहारे खड़ा किया हुआ था। दो टायर एक क्विड कार में रख कर वे कार के दूसरे टायर खोलने ही लगे थे कि उन्हें देख कर चोर कार में सवार होकर फरार हो गए। 

 शिकायतकर्त्ता ने बताया कि उन्होंने जाती हुई कार की फोटो भी मोबाइल फोन से खींच ली थी जिसमें कार का नंबर भी आ गया। कार का नंबर नोट कर के उन्होंने पुलिस को दे दिया। पुलिस के अहम सूत्रों की मानें तो पुलिस ने उक्त टायर चोरों को सैक्टर-88 की एक रिहायशी कालोनी से गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन फिलहाल अभी तक पुलिस अधिकारी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। 

bhavita joshi

Advertising