मैच पर मंडरा रहा बारिश का खतरा, इंडिया टीम पहुंची, श्रीलंकाई टीम नहीं पहुंच सकी शहर

Monday, Dec 11, 2017 - 09:08 PM (IST)

चंडीगढ़, (लल्लन): इंडिया-श्रीलंका तीन दिवसीय वन-डे सीरीज में 1-0 से पिछडऩे के बाद भारतीय क्रिकेट टीम सोमवार को कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में शहर पहुंच गई। श्रृंखला का दूसरा मैच आई.एस. बिंद्रा पी.सी.ए. स्टेडियम मोहाली में कल खेला जाएगा। वहीं मौसम खराब होने के कारण श्रीलंकाई टीम सोमवार को नहीं पहुंची।

सूत्रों के मुताबिक श्रीलंकाई टीम मंगलवार सुबह पहुंचेगी। सोमवार को करीब 2 बजे इंडियन टीम एयरपोर्ट से उतरकर सीधे होटल पंहुची। इनमें कप्तान रोहित शर्मा पत्नी के साथ, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, शिखर धवन, हार्दिक पांड्या, महेन्द्र सिंह धोनी, मनीष पांडे, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और यजुवेंद्र चाहल के साथ कोच रवि शास्त्री व अन्य मौजूद शामिल रहे।

मौसम खराब होने के कारण एयरक्राफ्ट नहीं उड़ा:

श्रीलंकाई टीम को दोपहर करीब 1.40 बजे चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर लैंड करना था पर अचानक मौसम आए बदलाव के कारण धर्मशाला में मौसम खराब होने पर एयरक्राफ्ट ने उड़ान नहीं भरी। अगर मंगलवार को भी मौसम ऐसा ही रहा तो श्रीलंकाई खिलाडिय़ों को वाया रोड़ चंडीगढ़ लाया जाएगा।

3 खिलाडिय़ों ने की प्रैक्टिस:

भारतीय खिलाडिय़ों ने होटल में आराम करने की बजाय स्टेडियम पंहुच कर प्रैक्टिस की। बल्लेबाज दिनेश कार्तिक, ऑलराऊंडर हार्दिक पांड्या और टीम में केदार जाधव की जगह शामिल किए गए वाशिंगटन सुंदर और कोच संजय बागड़ के साथ पी.सी.ए.स्टेडियम मोहाली पंहुचे। इन खिलाडिय़ों ने मैदान में प्रैक्टिस की।

मंगलवार को इंडिया टीम करेगी प्रैक्टिस:

श्रीलंका-भारत बुधवार को होने वाले मुकाबले को लेकर मंगलवार को इंडिया टीम ने प्रैक्टिस करने का शैड्यूल भी जारी कर दिया है। टीम मंगलवार सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक प्रैक्टिस सैशन में हिस्सा लेगी। वही श्रीलंका टीम के शहर ना पंहुचने कारण उनकी प्रैक्टिस का समय निश्चित नही हो सका हैं।

 

Advertising