एक साल से बगैर कोच चल रहा मनीमाजरा का स्पोर्ट्स कॉम्पलैक्स

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2019 - 01:36 PM (IST)

मनीमाजरा(अग्निहोत्री): मनीमाजरा, आसपास के गांवों व कालोनियों के बच्चों के खेल में तराशने के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर बनाए गए स्पोर्ट्स कॉम्पलैक्स में सुविधाओं की कमी के कारण गत एक वर्ष से बच्चे इसका प्रयोग करने को तरस रहे हैं। जिससे बच्चों के साथ-साथ अभिभावकों में भी रोष पाया जा रहा है।

 प्राप्त जानकारी के मुताबिक गत 25 मई 2018 को सांसद किरण खेर ने करोड़ों की लागत से बने स्पोर्ट्स कॉम्पलैक्स का उद्घाटन किया था। उस समय स्पोर्ट्स कॉम्पलैक्स ने सांसद की मौजूदगी में यहां भावी खिलाडिय़ों  को पूरी सुविधाएं उपलब्ध करवाने का दम भरा था लेकिन आज एक साल बीतने के बाद भी सुविधाएं देना तो दूर की बात कोच तक लाने में विभाग फिसड्डी साबित हो रहा है।

PunjabKesari

कॉम्पलैक्स में 50 से ज्यादा बच्चे
स्पोर्ट्स कॉम्पलैक्स में मात्र रैसलिंग की सुविधा है। यहां पर करीब 50 से ज्यादा बच्चे रैसलिंग सीखने के लिए आते हैं। कोच दर्शन ने बताया कि बच्चे पूरी लगन से रैसलिंग सीख रहे हैं।

पार्षद दो दिन में मिलेंगे स्पोर्ट्स निदेशक से 
वार्ड नंबर 25 के पार्षद जगतार जग्गा, वार्ड नंबर 26 के पार्षद विनोद अग्रवाल ने कहा कि उनके वार्ड में यह पहला स्पोर्ट्स कॉम्पलैक्स खुला है जिसमें सुविधाएं उपलब्ध करवाने व कोच दिलवाने के लिए वह एक दो दिन में ही स्पोर्ट्स निदेशक से मिलकर सुविधाएं उपलब्ध करवाने की मांग करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News