शिव-शनी एंड साईं दर्शन स्पैशल ट्रेन 19 अप्रैल से

punjabkesari.in Wednesday, Mar 14, 2018 - 12:41 PM (IST)

चंडीगढ़(लल्लन) : आई.आर.सी.टी.सी. के इतिहास में पहली बार चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन से शिव-शनी एंड साई दर्शन के लिए थर्ड ए.सी. ट्रेन चलेगी। यह ट्रेन चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन से 19 अप्रैल को शाम 7.40 बजे रवाना होगी। आई.आर.सी.टी.सी.के चीफ रीजनल मैनेजर गुलशन कुमार ने बताया कि इस ट्रेन में यात्रियों को ऑफर भी दिया जा रहा है। एक यात्री को 19580 रुपए खर्च करने होंगे। 

 

रिजॉर्ट की व्यवस्था के साथ ही डिनर व ब्रेकफास्ट को भी इसी किराए में शामिल किया गया है। ट्रेन शिरडी साईं टैंपल और शनि शिंगनापुर, त्रिम्बकेश्वर टैंपल पंचवटी, ग्रिशनेश्वर टैंपल एलोरा केवस की सैर करवाएगी। ट्रेन 24 अप्रैल को वापसी करेगी और 25 अप्रैल को चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर दोपहर 11.45 बजे पहुंचेगी। 

 

अप्रैल में दूसरी स्पैशल ट्रेन भी चलेगी। इसका नाम सेवन ज्योर्तिलिंग है। यह स्पैशल ट्रेन चंडीगढ़ से 18 अप्रैल को सुबह रवाना होगी। किराया 11340 रुपए तय किया है। इस यात्रा में 11 रातें तथा 12 दिन शामिल हैं। 

 

दक्षिण भारत की यात्रा 17 मार्च से :
दक्षिण भारत दर्शन स्पैशल ट्रेन 17 मार्च से चलाई जाएगी। यात्रियों को 11340 रुपए खर्च करने होंगे। 11 रातें व 12 दिन शामिल हैं। यह ट्रेन चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन से 17 मार्च को सुबह रवाना होगी। इस ट्रेन में कुछ ही सीटें बची हैं। 

 

यात्रियों को रामेश्वरम-रामनाथ स्वामी मंदिर, मदुई-मीनाक्षी टैंपल, त्रिवेंद्रम- पद्मानाभम टैंपल, कन्याकुमारी में कन्याकुमारी बाय वॉक तिरुचिरापल्ली-रंगानाथास्वामी टैंपल के दर्शन करवा 28 मार्च को चंडीगढ़ वापस आ जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News