सोनू शाह मर्डर केस : डंप डाटा खंगाल रही पुलिस एक संदिग्ध लिया हिरासत में

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2019 - 10:49 AM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप): बुडै़ल निवासी सोनू शाह की गोली मार हत्या करने के मामले में अब पुलिस हत्यारोपियों का सुराग लगाने के लिए वारदात स्थल व अन्य संदिध जगहों पर वारदात के समय सक्रिय मोबाइल नंबरों का डंप डाटा जुटाने में लगी है। क्राइम ब्रांच की टीमें आरोपियों की तलाश में पंजाब, हरियाणा और राजस्थान के विभिन्न स्थानों पर लगातार छापेमारी कर रही है। 

 

इसके अलावा मृतक और घायलों की मोबाइल डिटेल और सोशल मीडिया अकाऊंट्स भी चैक कर रही है। इस केस के लिए जिम्मेदार माने जा रहे गैंगस्टर संपत नेहरा के साथ जेल में मिलने वालों का रिकार्ड भी पुलिस खंगाल रही है। वहीं, सूत्रों की माने तो पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया, जिससे पूछताछ जारी है।  

 

हत्या की जिम्मेदारी लेने की दूसरी पोस्ट वायरल  
इस वारदात के कुछ मिनटों के बाद अचानक से लारैंस बिश्नोई की फेसबुक पर पोस्ट डली थी जिसमें सोनू शाह की हत्या की जिम्मेदारी लारैंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य द्वारा ली गई थी। वहीं, सोमवार को सोशल मीडिया पर ही इस वारदात को लेकर दूसरी पोस्ट डाली गई है जिसमें लिखा है- राम-राम भाइयो, मैं राजू बिसौदी, काला राणा हमने सोनू शाह को मारा है। 

 

बड़ा भाई काला जठेरी और भाई लॉरैंस बिश्नोई के कहने पर चंडीगढ़ में सोनू को टारगेट कर मारा है। ये जो कल वाले ठेकेदार हैं, जिनको भी हमने कुछ कह रखा है। सबके साथ हिसाब होगा। जो प्रशासन है हमें परेशान करे किसी और को नाजायज परेशान न करे। मैं राजू बिसौदी खुद बोल रहा हूं। जय बलकारी सलाम शहीदा नूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News