क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर सोनू शाह की हत्या का केस

Sunday, Oct 06, 2019 - 12:39 PM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : बुड़ैल के सोनू शाह की हत्या मामले की जांच अब क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर हो गई है। थाना पुलिस ने हत्या केस की फाइल भी क्राइम ब्रांच को सौंप दी है। 

अब क्राइम ब्रांच की टीम ही सोनू शाह के हत्यारों को पकडऩे में लगी हुई है। पुलिस लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गैंगस्टर के बारे में होटल संचालक धर्मेंद्र से पूछताछ कर रही है लेकिन उसने मामले की जानकारी होने से इन्कार कर दिया। 

क्राइम ब्रांच की टीम शनिवार को मोहाली सैक्टर-80 के होटल किंग पैलेस के संचालक चंदन और बुडै़ल के डी.के. पैलेस के मैनेजर विपिन के बयान दर्ज करवाने जिला अदालत लेकर गई थी। किसी कारणवश दोनों के बयान दर्ज नहीं हो सके। वहीं, पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपी धर्मेंद्र के कहने पर चंदन ने अपने होटल में गैंगस्टरों को ठहराया था। इसके अलावा धर्मेेंद्र के कहने पर विपिन ने सोनू शाह की रैकी की थी। 

गैंगस्टर संपत नेहरा को नहीं किया जा सका पेश :
वहीं, वर्ष 2018 में सैक्टर-43 से मोहम्मद आलम से गन प्वाइंट पर स्कॉर्पियो छीनने के मामले में जिला अदालत में सुनवाई हुई थी। गैंगस्टर संपत नेहरा को पेश करना था लेकिन पुलिस उसे पेश नहीं कर सकी। 

अब संपत नेहरा को 18 अक्तूबर को अदालत में पेश करेगी। गाड़ी लूटने में बिश्नोई गैंग के गैंगस्टर काली का नाम सामने आया था। क्राइम ब्रांच लॉरेंस बिश्नोई और संपत नेहरा को जल्द ही प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी।

हत्या करने वालों का नहीं लगा सुराग :
सोनू शाह की हत्या करने वाले पांच गैंगस्टरों का क्राइम ब्रांच को कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस के पास सिर्फ गैंगस्टरों की वीडियो फुटेज है। उसकी के आधार पर पुलिस गैंगस्टरों की पहचान करने में लगी हुई है। पकड़ा गया आरोपी धर्मेंद्र भी हत्यारों के बारे में कुछ नहीं बता रहा है। 

Priyanka rana

Advertising