सोनू मर्डर केस : 65 से ज्यादा होटलों, गेस्ट हाऊस की डी.वी.आर. जब्त

punjabkesari.in Wednesday, Oct 02, 2019 - 10:45 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): बुड़ैल के सोनू शाह की गोली मारकर हत्या करने वाले गैंगस्टरों की पहचान करने के लिए पुलिस ने 65 से ज्यादा होटलों और गेस्ट हाऊस की डी.वी.आर. को जब्त कर लिया। हमलावारों की पहचान के लिए पुलिस बुड़ैल के गेस्ट हाऊसों की फुटेज चैक कर रही है। पुलिस हत्या से पहले तीन दिन की फु टेज देखने में लगी हुई है।  इसके अलावा पुलिस ने सभी होटलों और गेस्ट हाऊस के रजिस्टर भी जब्त किए हैं।

 

गैंगस्टरों का रिकॉर्ड जुटा रही पुलिस
सोनू शाह के हत्यारों को पकडऩे के लिए साऊथ डिवीजन के सभी थाना प्रभारी लगे हुए हैं। एस.एस.पी. ने सभी को अलग-अलग काम बांटा हुआ है। 
सभी थाना प्रभारियों की टीमें गैंगस्टरों का रिकार्ड जुटा रही हैं। पुलिस हरियाणा, पंजाब और अन्य जेलों से रिहा और फरार हुए गैंगस्टरों की लिस्ट हासिल कर रही। हालांकि चंडीगढ़ पुलिस के पास अभी तक हत्या के केस में कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस अभी तक छापेमारी कर अपना पल्ला झाडऩे में लगी हुई है। 

 

दोनों गैंगस्टरों को प्रोडक्शन वारंट पर लाने की तैयारी
सोनू शाह की हत्या मामले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्यों ने ली है। सोशल मीडिया पर पोस्ट कर साफ कहा कि सोनू शाह की हत्या राजू बिसौदी और काला राणा ने ली है। चंडीगढ़ पुलिस अब मामले में लॉरेंस बिश्नोई और संपत नेहरा का प्रोडक्शन वारंट हासिल करेगी।

 

अभी लॉरेंस बिश्नोई जोधपुर जेल में और संपत नेहरा फरीदकोट जेल में बंद है। जांच में सामने आया है कि सोनू शाह की हत्या जीरकपुर स्थित जमीन को लेकर हुई बहस के बाद की गई है। गैंगस्टरों में चंडीगढ़ पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है। इसी के चलते दूसरे राज्यों से आकर गैंगस्टर चंडीगढ़ में सरेआम आपराधिक वारदात को अंजाम देकर निकल रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News