साऊथ सैक्टर बन रहा वारदातों का गढ़, 5 माह में स्नैचिंग की 110 वारदातें

punjabkesari.in Saturday, Jun 24, 2017 - 07:33 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज): शहर में इन दिनों स्नैचरों का खूब आतंक है। बाइक और एक्टिवा सवार युवक इन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस हर बार की तरह एफ.आई.आर. दर्ज कर देती है औरर स्नैचर उनकी पकड़ में नहीं आते। बात करें पिछले पांच माह और 23 दिनों की तो इस दौरान स्नैचरों ने शहर में 110 स्नैचिंग की वारदातें कर डालीं। इनमें रिकवरी न के बराबर है। वहीं 2016 में 161 स्नैचिंग और 2015 में 159 स्नैचिंग की वारदात हो चुकी हैं। हैरानी यह है कि पुलिस स्नैचरों को पकड़ती है लेकिन उसके बावजूद स्नैचिंग की वारदातें थमती नहीं। 

 

ज्यादातर वारदात साउथ डिविजन में हुई : 
बाइक और एक्टिवा सवार स्नैंचरों ने ज्यादा स्नैचिंग की वारदातें साऊथ डिविजन में की हैं। साऊथ डिविजन में स्नैङ्क्षचग की वारदात को अंजाम देकर स्नैचर मोहाली में घुस जाते है। चंडीगढ़ पुलिस हर बार की तरह नाकाबंदी कर आम लोगों के वाहनों को चैक करने में लगी रहती है। पुलिस की मानें तो हर डिविजन में अलग-अलग गिरोह के सदस्य वारदात को अंजाम देते है। स्नैचिंग की वारदात करने वाले युवक कई जगह पर सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गए। पुलिस को स्नैचरों काी फुटेज भी मिल गई। उसके बावजूद पुलिस इन स्नैचरों को पकडऩे में कामयाब नहीं होती। स्नैचरों की फोटो होने के वाबजूद  पुलिस इन्हें पकड़ नहीं पाती। 

 

एस.एस.पी. डॉ  ईश सिंघल ने बताया कि स्नैचिंग रोकने के लिए सैक्टरों में पैट्रोलिंग बढ़ाई गई है। इन्हें पकडऩे के लिए एंटी स्नैचिंग सैल और थाना पुलिस लगी हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News