शहर में नहीं थम रही स्नैचिंग की वारदातें, चार घंटे में हुई तीन वारदातें

Wednesday, Jan 01, 2020 - 09:53 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : स्नैचरों ने साऊथ डिविजन में सोमवार शाम आंतक मचा दिया। चार घंटे में स्नैचरों ने अलग-अलग जगह स्नैचिंग की तीन वारदातों को अंजाम दिया। पुलिस ने स्नैचरों को पकडऩे के लिए नाकाबंदी की लेकिन वे हाथ नहीं आए। 

बुडै़ल में हुई पहली वारदात में मोबाइल फोन, सैक्टर-46 के गुरुद्वारे के पास दूसरी वारदात में पर्स और सैक्टर-37 में महिला के गले से सोने की चेन स्नैच की गई। सैक्टर-34 और 39 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आसपास के इलाके के सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगालने में लगी हुई है। 

धक्का देकर झपट ले गया मोबाइल :
पहली वारदात बुडै़ल के मकान नंबर 805 के बाहर हुई। शिकायतकत्र्ता मनोज शाह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सोमवार रात करीब आठ बजे घर के बाहर खड़ा होकर फोन सुन रहा था। इतने में पीछे से पैदल एक युवक आया और उसके हाथ से मोबाइल फोन छीनकर उसे धक्का देकर फरार हो गया। वह उसके पीछे भागा लेकिन तंग गलियों के चलते पुलिस उसे पकड़ नहीं सका। 

मार्कीट जा रही युवती का पर्स छीना :
स्नैचिंग की दूसरी वारदात सैक्टर-46 के गुरुद्वारे के पास हुई। सैक्टर-46 निवासी नेहा नेगी ने बताया कि सोमवार रात वह नौ बजे किसी काम से मार्कीट की तरफ जा रही थी। जब वह सैक्टर-46 के गुरुद्वारे के पास पहुंची तो पीछे से बाइक सवार दो युवक आए। 

उन्होंने उसके हाथ से पर्स छीना और उसे धक्का देकर फरार हो गए। उसने शोर मचाया और मामले की सूचना पुलिस को दी। नेहा नेगी ने पुलिस को बताया कि छीने गए पर्स में 3 हजार रुपए, ए.टी.एम. कार्ड, क्रेडिट कार्ड, ड्राइविंग लाइसैंस और आधार कार्ड था। 

कार सवारों ने स्नैच की चेन :
तीसरी वारदात सैक्टर-37 के पार्क के पास हुई। सैक्टर-15 निवासी सरिता अग्निहोत्री ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सोमवार शाम वह करीब पांच बजे किसी काम से सैक्टर-37 में जा रही थी। 

जब वह पार्क के पास पहुंची तो अचानक एक कार उसके पास आकर रुकी। कार से एक युवक उतरा और उसके गले से सोने की चेन छीनकर कार में अपने साथियों के साथ फरार हो गया। उसने शोर मचाया और मामले की सूचना पुलिस को दी। 

Priyanka rana

Advertising