स्नैचरों ने वकील की पत्नी से चेन झपटी, सड़क पर गिराया, जख्मी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 13, 2018 - 10:29 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): बाइक सवार दो युवक पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के एक वकील की 48 वर्षीय पत्नी के गले से सैक्टर-40 में सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। चेन छीनने के दौरान महिला सड़क पर गिरने से घायल हो गई। पुलिस ने उसे सैक्टर-16 जनरल अस्पताल में दाखिल करवाया है। 

 

सूचना पाकर सैक्टर-39 थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और स्नैचरों के बारे में जानकारी हासिल कर पी.सी.आर. और थाना पुलिस को स्नैचरों को पकडऩे के लिए अलर्ट किया। सैक्टर-39 थाना पुलिस ने बाइक सवार दो स्नैचरों पर मामला दर्ज कर लिया है। 

 

सैक्टर-40 निवासी महिला सुरेखा ने पुलिस को बताया कि सोमवार शाम करीब 4 बजे वह अपनी एक सहेली से मिलने पड़ोस में जा रही थी। रास्ते में काले रंग के पल्सर बाइक पर सवार एक  युवक पीछे से उतरा और गले से सोने की चेन छीनने के लिए गले पर झपट्टा मारा। 

 

स्नैचर जब उसके गले से चेन छीन नहीं पाया तो उसने सुरेखा को नीचे गिरा दिया। इसके बाद स्नैचर गले से पौने तीन तोले की चेन छीनकर अपने साथी की बाइक पर बैठकर फरार हो गया। सुरेखा ने शोर मचाया तो पड़ोसी अपने घरों से बाहर आए। 

 

उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सड़क पर गिरने से घायल हुई सुरेश को सैक्टर-16 जनरल अस्पताल पहुंचाया। पुलिस घटनास्थल के आसपास घरों में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज हासिल कर रही है, ताकि स्नैचर की पहचान कर उसे दबोचा जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News