महिला स्नैचरों ने लिफ्ट देने के बहाने बुजुर्ग महिला की छीनी सोने की चूडिय़ां

Wednesday, Feb 24, 2021 - 01:10 AM (IST)

जीरकपुर, (गुरप्रीत ): जीरकपुर के लोहगढ़ रोड पर दिन-दिहाड़े कार सवार महिलाओं ने एक बुजुर्ग महिला को लिफ्ट देने के बहाने उसकी सोने की चूडिय़ां छीन ली और फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित महिला सुरेश शर्मा निवासी एंजल अपार्टमैंट बादल कालोनी जीरकपुर ने बताया कि वह बीती शाम लोहगढ़ रोड पर स्थित डिफैंस एन्क्लेव में अपनी देवरानी को मिलने के लिए गई थी, जब वह उसको मिलकर पैदल वापस लौट रही थी। 
जब वह ग्रीन एन्क्लेव के पहुंची तो सिग्मा सीटी की तरफ से एक स्विफ्ट कार आकर उसके पास रुकी।

 

कार में बैठीं दो महिलाओं में से एक ने उसे कहा कि उसने मेरे बेटों के रिश्ते संबंधी बात करनी है , जिसके बारे  में उसने मना कर दिया। इसी दौरान उनमें से एक महिला ने उसके मोहल्ले में रहने वाले लड़के बब्बर का नाम लिया। इस दौरान उक्त महिलाओं ने उसे बातों में उलझकर कार में बैठा लिया और उसे व उसकी देवरानी को कार में बैठा लिया जिसके बाद उक्त महिलाओं ने जबरदस्ती  उसकी सोने की चूडिय़ां उतार ली।

वारदात को अंजाम देने के बाद उक्त महिलों ने उसे पटियाला रोड पर कार धक्का मार कर गिरा दिया। इस संबंधी जानकारी देते हुए जांच अधिकारी ए.एस.आई. भुपिन्दर सिंह ने बताया कि शिकायतकत्र्ता की शिकायत पर कार सवार अज्ञात महिलाओं पर कार चालक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपियों की खोज शुरू कर दी गई है

Ajay kumar

Advertising