24 घंटे में स्नैचिंग की 4 वारदात

punjabkesari.in Sunday, May 01, 2016 - 03:47 PM (IST)

चंडीगढ़ : पुलिस को चुनौती देते हुए स्नेचर शनिवार को शहर में चार जगहों से चेन झपटकर फरार हो गए। दो दिन पहले भी स्नेचरों ने चार जगहों पर वारदात की थी। इसी क्रम में बीते चौबीस घंटों में स्नेचरों ने चार और वारदात को अंजाम दे दिया। 

 
पहली वारदात : सेक्टर-201स्नेचिंग की पहली वारदात सेक्टर-20 की मार्केट में गई 68 वर्षीय सुरक्षा देवी के साथ हुई। सुरक्षा देवी के अनुसार वे मार्केट से वापस लौट रही थी। इस दौरान घर से थोड़ी दूरी पर एक पैदल युवक ने किसी का पता बताने के लिए कहा, सुरक्षा देवी घर का पता बताने के लिए जैसे ही मुड़ी युवक ने उनके गले में पहनी सोने की चेन झपट ली और दूर खड़े अपने साथी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गया। 
 
दूसरी वारदात : सेक्टर-381दूसरी वारदात को स्नेचरों ने सेक्टर-38 के निकट अंजाम दिया। जहां उन्होंने घर के बाहर साफ सफाई कर रही 45 वर्षीय रंजित कौर के गले में पहनी सोने की चेन झपट ली। रंजित कौर के अनुसार दोनों युवक एक काले रंग की बाइक पर सवार थे। 
 
तीसरी वारदात : सेक्टर-351तीसरी वारदात को स्नेचरों ने सेक्टर-35 में अंजाम दिया। जहां स्नेचर घर के बाहर गमले को पानी दे रहे एक 55 वर्षीय व्यक्ति के गले से सोने की चेन ले गए। निवासी राकेश भल्ला ने बताया कि वह अपने घर के बाहर गमले में पानी दे रहे थे। इस दौरान एक वही पर कुछ दूरी पर खड़े बाइक सवार दो युवकों में से एक युवक उनके पास आया और कुछ पूछने लगा। जब वह उसे बताने के लिए पीछे मुड़े तो युवक ने गले से सोने की चेन झपट ली और दूर खड़े अपने साथी कि साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गया। 
 
चौथी वारदात : सेक्टर-111चौथी वारदात को स्नेचरों ने सेक्टर-11 के क्षेत्र में अंजाम दिया। जहां स्नेचरों एक महिला की गले में पहनी सोने की चेन झपट कर फरार हो गए। पुलिस ने सभी जगहों पर हुई स्नेचिंग की वारदात के बाद अज्ञातों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार किसी भी जगह कोई भी शिकायतकर्ता बाइक के नंबर नोट नहीं कर सका। पुलिस ने इलाके में चौकसी बढ़ा दी है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News