महिला से पर्स स्नैचिंग का प्रयास, महिला की बहादुरी के आगे पस्त हुए लुटेरे

punjabkesari.in Friday, Dec 15, 2017 - 11:38 AM (IST)

पंचकूला(मुकेश) : किट्टी के पैसे लेकर घर लौट रही एक महिला से 2 बाइक सवारों ने पर्स स्नैच करने की कोशिश की। महिला की हिम्मत की वजह से स्नैचर अपने मंसूबों में सफल नहीं हो पाए। इस दौरान महिला को नीचे गिरने से चोटें भी आईं हैं। 

 

घटना देर शाम की सैक्टर-11 मकान नंबर-713 के नजदीक 7 बजे के आसपास की है। जब सैक्टर-11 मकान नंबर-452 की निवासी समाजसेविका सिद्ध बाबा पौणाहारी सेवा दल की सचिव मीना शर्मा मार्कीट से घर जा रही थी। महिला के पर्स में किट्टी के 21,000 हजार रुपए के अलावा मोबाइल और 800 रुपए थे। 

 

जैसे ही महिला मकान नम्बर-713 के पास से गुजरी, इस दौरान 2 बाइक सवार युवकों ने महिला के हाथ से पर्स छीनने की काफी कोशिश की लेकिन महिला ने अपने हाथ से पर्स नहीं छोड़ा और वह काफी दूर तक घसीटती चली गई। इस दौरान महिला सड़क पर नीचे गिर गई। महिला को हाथों के अलावा शरीर के कई हिस्सों पर चोटे आईं। दोनों स्नैचर मौके पाकर वहां से फरार हो गए। 

 

थोड़ा सहम गई पर हिम्मत नहीं हारी :
घटना का शिकार मीना ने बताया कि वह उस समय थोड़ा सहम गई थी। जब उन दोनों युवकों ने पर्स पर झपट्टा मारा लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी और पर्स नहीं छोड़ा। मीना शर्मा ने बताया कि उसने स्नैचरों को भी पकडऩे की कोशिश की थी। मीना शर्मा के अलावा अन्य सैक्टर के लोगों ने बताया कि इस जगह पर पहले भी काफी स्नैैचिंग की वारदातें घट चुकी हैं। इस गली में पिछले लंबे समय से अंधेरा पसरा रहता है। अपराधी इसी का फायदा उठाकर वारदातों को अंजाम देते है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News