हौंडा सिटी कार में शराब तस्करी करते तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Dec 11, 2021 - 01:17 PM (IST)

चंडीगढ़ सुशील राज। डिस्ट्रिक्ट क्राइम  सेल ने एक हौंडा सिटी कार सवार को शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को गुप्त सूचना के आधार  पर एनएसी मनीमाजरा से उस समय गिरफ्तार कर लिया जब शराब की डिलीवरी करने के लिए जा रहा था। गिरफ्तार आरोपी की पहचान हल्लोमाजरा स्थित दीप कांपलेक्स के रहने वाले सतीश कुमार के रूप में हुई है ।मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी के खिलाफ मणिमाजरा थाना पुलिस ने एक्साइज एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार डिस्ट्रिक्ट क्राइम ब्रांच सेल डीएसपी देवेंद्र शर्मा के निर्देशन में शहर में चल रहे सट्टे ड्रग तस्करी और शराब तस्करों पर पैनी नजर बनाए हुए हैं। क्राइम ब्रांच सेल द्वारा बकायदा शहर में सक्रिय तस्करों की लिस्ट बना उन पर निगरानी रखी जा रही है। इसके तहत डिस्ट्रिक्ट क्राइम ब्रांच इंचार्ज नरेंद्र पटियाल को गुप्त सूचना मिली थी कि एक होंडा सिटी कार में अवैध तरीके से शराब छिपाकर तस्करी के लिए चंडीगढ़ से सटे दूसरे राज्य की सीमा में ले जाई जा रही है। इसके बाद सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने एनएससी मनीमाजरा के पास नाका लगा चेकिंग शुरू कर दी।

 

इसी दौरान बताई गई हौंडा सिटी कार को आता देख पुलिस कर्मचारियों ने उसे नाके पर रोक लिया। इसके बाद जब पुलिस ने कार को खुलवा कर चेक कराना शुरू किया तो सब दंग रह गए। शातिर तस्कर ने ना केवल कार की डिग्गी में बल्कि सीट के नीचे मौजूद स्पेस मैं भी शराब की पेटियां छुप रखी थी पुलिस ने कार की तलाशी के दौरान गाड़ी से 21 पेटी शराब बरामद की है। इसके बाद पुलिस ने बरामद हुई शराब की पेटियां और कार जप्त करते हुए आरोपी के खिलाफ एक्साइज एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। क्राइम ब्रांच आरोपी का पता लगाने में जुटी है कि वह बरामद हुई शराब कहां से लेकर आ रहा था और सप्लाई के लिए किसे देने जा रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Sushil Raj

Related News

Recommended News