एसआईटी ने हासिल किया रामलाल के 18 बैंक अकाउंट की डिटेल

punjabkesari.in Friday, Nov 19, 2021 - 10:18 AM (IST)


चंडीगढ़ ,सुशील राज । पांच करोड़ ठगी मामले में पकड़े गए प्रापर्टी डीलर व फाइनेंसर रामलाल चौधरी ने की एसआईटी ने वीरवार को 18 बैंकों की सारी ट्रांजेक्शन की डिटेल हासिल कर ली है। एसआईटी को रामलाल चौधरी और उसके परिजनों के अकाउंट से लाखों की ट्राजेक्शन हुई मिली है। इसके अलावा रामलाल दो सीए को भी पुलिस ने तलब कर रिकार्ड हासिल किया है। पुलिस ने दोनों सीए से रामलाल की 2015 से लेकर अभी तक की रिटर्न डिटेल मांगी है ताकि उसके इनकम के बारे में पता चल सके। सूत्रों से पता चला है कि लाखों रुपये बचाने के लिए इनकम टैक्स विभाग को भी रामलाल चौधरी और उसके परिजनों ने चूना लगाया हुआ है।


एसआईटी अब आरोपी रामलाल चौधरी की आय की डिटेल लेकर और उससे खरीदी गई प्रापर्टी की कीमत का आकलन करेगी। इससे पता चल पायेगा कि उसने कितने की ठगी मारकर करोड़ो की प्रापर्टी खरीदी है। वहीं पांच करोड़ मामले में आज रामलाल चौधरी का पुलिस रिमांड खत्म होगा। एसआईटी मामले में रामलाल चोधरी को शुक्रवार डयूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर मामले में दुबारा रिमांड हासिल करेगी। ताकि मामले की तह तक पहुंच सके।

छह करोड़ ठगी मामले ले सकती है पुलिस रिमांड
पंचकूला निवासी नरेश कुमार से छह करोड़ ठगी मामले में एसआईटी रामलाल चौधरी का पुलिस रिमांड हासिल  कर सकती है। रामलाल चौधरी ने नरेश कुमार से हरियाणा विजिलेंस जांच के बाहर निकालने के नाम पर छह करोड़ की ठगी की थी। सैक्टर 34 थाना पुलिस ने नरेश कुमार की शिकायत पर आरोपी रामलाल चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Sushil Raj

Recommended News

Related News