पुलिस से उठा ‘विश्वास’ एडवाइजर पर जताई ‘आस’

Tuesday, Dec 01, 2015 - 02:35 AM (IST)

 चंडीगढ़, (सुशील): इंटरनैशनल शूटर सुखमनजीत सिंह उर्फ सिप्पी की हत्या का मामला चंडीगढ़ पुलिस अढ़ाई महीने बीत जाने के बाद भी सुलझा नहीं पाई। चंडीगढ़ पुलिस के अफसरों से आस टूटने के बाद सिप्पी के परिजन भाई जिप्पी और मां सोमवार को एडवाइजर विजय देव से मिले। उन्होंने एडवाइजर को पुलिस द्वारा की गई अभी तक की जांच के बारे में बताया। इसके अलावा हत्या से जुड़े लोगों के नामों का खुलासा एडवाइजर के सामने किया। जिप्पी ने अपने भाई की हत्या के आरोप एक जस्टिस और उसकी बेटी पर लगाए हैं।

उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ पुलिस भी मामले को दबाने में लगी हुई है। एडवाइजर विजय देव ने सिप्पी के परिजनों को दिलासा दिया और जल्द ही मामले को सुलझाने का आश्वासन दिया। जिप्पी ने कहा कि अगर उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो अगली बार प्रशासक से मुलाकात की जाएगी। इसके बाद गृह मंत्री राजनाथ से मुलाकात की जाएगी। जिप्पी ने कहा कि भाई के हत्यारों को पकड़वाने के लिए हर प्रयास किया जाएगा।

13 दिसम्बर को निकाला जाएगा कैंडल मार्च

सिप्पी के हत्यारे न पकड़े जाने के रोष में परिजन और उसके दोस्त 13 दिसम्बर को कैंडल मार्च निकालेंगे। कैंडल मार्च मटका चौक से सैक्टर-17 प्लाजा तक जाएगा। इस दौरान सिप्पी के विदेश में रहने वाले दोस्त चंडीगढ़ में आकर इंसाफ की गुहार लगाएंगे।

Advertising