सिंगर रंधावा ब्रदर्स को पुलिस प्रोटैक्शन देने से कोर्ट का इन्कार

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2019 - 09:11 AM (IST)

चंडीगढ़(हांडा) : पंजाबी गायक रिम्मी रंधावा और उसके भाई प्रिंस रंधावा को हाईकोर्ट ने प्रोटैक्शन देने से इंकार कर दिया। कोर्ट ने कहा कि उन्होंने भी सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखी है और साफ पता चल रहा है कि दोनों पक्ष एक-दूसरे को धमकियां दे रहे थे और उकसा रहे थे कि झगड़ा बढ़े। गायक चाहते तो इस विवाद को टाल सकते थे। 

कोर्ट ने कहा कि गायक सिर्फ गायकी करें, सस्ती पब्लिसिटी के लिए इस तरह के हथकंडे न अपनाएं। हाईकोर्ट ने उक्त टिप्पणी करते हुए रिम्मी रंधावा और प्रिंस रंधावा की पुलिस प्रोटैक्शन की याचिका खारिज कर दी। रंधावा भाइयों ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर कहा था कि उन्हें एली मांगट से लगातार धमकियां मिल रही हैं और उनकी जान की खतरा है, जिसके लिए उन्हें पुलिस प्रोटैक्शन दी जाए। 

याचिकाकर्ताओं ने मीडिया से बातचीत में बताया कि एली मांगट से हुए विवाद के बाद से उन्हें लगातार धमकियों भरे फोन कॉल और वीडियो मिल रही हैं। वह इस विवाद को आगे नहीं बढ़ाना चाहते इसलिए कानून का सहारा ले रहे है। वह सिर्फ एली मांगट को नशों से जुड़े गाने और लचर गायकी गाने से मना कर रहे थे और वो अभी भी अपने इस स्टैंड पर कायम है। 

रंधावा भाइयों के वकील फेरी सोफत ने कहा कि रिम्मी रंधावा और प्रिंस 5 सितम्बर से ही मोहाली और अमृतसर पुलिस को अप्रोच कर रहे हैं कि वह इस विवाद में नहीं पडऩा चाहते लेकिन जब पुलिस ने उनकी नहीं सुनी तो उन्हें हाईकोर्ट आना पड़ा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News