सैंकड़ों कर्मचारियों ने विधायक के घर का किया घेराव

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2019 - 12:41 PM (IST)

पंचकूला(आशीष) : अतिक्रमण हटाने के मामले मे हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के एस्टेट आफिसर समेत चार अन्य तबादले को लेकर प्राधिकरण के यूनियन पदाधिकारियों का गुस्सा शुक्रवार को फूटा।सैंकड़ों कर्मचारियों और पदाधिकारियों ने सैक्टर-17 स्थित विधायक ज्ञानचंद गुप्ता के घर का घेराव किया। यूनियन के सदस्यों ने विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और मुर्दाबाद के नारे लगाए। 

यूनियन के सदस्यों की मांग है कि विधायक अपनी शिकायत वापस लेकर तबादले का आदेश वापस करवाएं। एच.एस.वी.पी. की ओर दो सप्ताह पहले मुख्यमंत्री के आगमन को ध्यान में रखते हुए प्राधिकरण के आधिकारियों ने सैक्टर-5 में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया था। 

इस दौरान अतिक्रमण हटाओ दस्ते ने शिरडी समाज के साई शैड को भी तोड़ दिया था। इस मामले को लेकर स्थानीय विधायक ने उच्चाधिकारियों से शिकायत की थी। इस पर कार्रवाई करते हुई ई.ओ. समेत तीन अन्य आधिकारियों का तबादला कर दिया था। 

सैक्टर-8 स्थित वाटर वक्र्स पार्क में एकत्रित हुए कर्मचारी :
एच.एस.वी.पी. कर्मचारी यूनियन ने बैनर तले सैंकड़ों कर्मचारी शुक्रवार को सैक्टर-8 स्थित वाटर वक्र्स पार्क में एकत्रित हुए और सैक्टर-17 स्थित विधायक  के घर का घेराव किया। वहां पर पता चला कि विधायक घर पर नहीं हैं। शनिवार को प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों की बातचीत करवाई जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News