सिद्धू के मास्टरस्ट्रोक का बराड़ ने किया स्वागत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 21, 2016 - 09:28 PM (IST)

चंडीगढ़: अखिल भारतीय कांग्रेस के पूर्व सदस्य एवं पंजाब लोक हित अभियान के संयोजक जगमीत बराड़ ने ‘आवाज ए पंजाब फ्रंट’ की नई राजनीतिक पार्टी नहीं बनाने की घोषणा का स्वागत करते हुये कहा है कि यह पंजाब के हित मेें लिया गया फैसला है। उन्होनें आज यहां कहा मेेरे भाई नवजोत सिंह सिद्धू, अकाली दल के विधायक रहे परगट सिंह और निर्दलीय विधायक सिमरजीत बैंस तथा बलविंदर सिंह बैंस (बैंस बंधू) के बयान का वह तहेदिल से स्वागत करते हैं।

 

पंजाब को बचाने के लिये हम सभी को कंधे से कंधा मिलाकर चलने की जरूरत है। अकाली गठबंधन तथा कांग्रेस की लूट से इसे बचाया जा सकता है। बराड़ ने कहा कि आज मुझे बहुत खुशी हो रही है। अब हम एक नहीं ग्यारह होकर पंजाब को बादलों के शिकंजे से मुक्त करायेंगे । इन सभी के साथ मेरे अच्छे रिश्ते रहे हैं। जो मैं चाहता था वहीं हुआ। जिस दिन मैंने आप को समर्थन दिया उसी समय से मेरी तमन्ना थी कि ये सभी एकजुट होकर पंजाब को बादल से मुक्त कराने में योगदान दें। उन्होंने सभी से अपील की कि इस बार सत्ता विरोधी वोट बंटे नहीं। इसके लिये हमेें अपने निहित स्वार्थ भूलकर आप नेता अरविंद केजरीवाल का साथ देना चाहिये।

 

उन्होंने कहा कि पटना में हो रही इंटरनेशनल सिख कांफ्रेंस से आने के बाद वह सिद्धू, बैंस बंधू और परगट सिंह से संपर्क करेंगे। ज्ञातव्य है कि बराड़ ने हाल मेें आम आदमी पार्टी को समर्थन देने की घोषणा की थी और तभी से वह आप के समर्थन में काम कर रहे हैं। उन्होंने समान विचारधारा वाले लोगों का आहवान किया था कि वे सभी मिलकर पंजाब को परिवारवाद तथा भ्रष्टाचार से बचाने मेें सहयोग करेें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News