गोली मारकर हत्या करने की सूचना से मचा हड़कंप

Tuesday, Nov 19, 2019 - 01:01 PM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : सैक्टर-40 में गोली मारकर हत्या करने की सूचना से सोमवार दोपहर को हड़कंप मंच गया। सैक्टर-39 थाना पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस को घटनास्थल पर कोई नहीं मिला। पुलिस ने आसपास लोगों से गोली चलने के बारे में पूछा तो लोगों ने इन्कार कर दिया। 

इस दौरान पुलिस ने सूचना देने वाले का मोबाइल नंबर पुलिस कंट्रोल रूम से लेकर उसको फोन मिलाया तो उसका फोन बंद आया। सैक्टर-39 थाना पुलिस अब कॉल करने वाले का पता निकालकर मामले के बारे में पूछताछ करेगी।

सैक्टर-9 स्थित पुलिस कंट्रोल रूम पर सोमवार दोपहर तीन बजे राहगीर ने सूचना दी कि सैक्टर-40 के मकान नं-1160 के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जल्द से मौके पर पुलिस भेजो। पुलिस कंट्रोल के जवान ने तुंरत गोली चलने की सूचना सैक्टर-39 थाना पुलिस को दी। 

लोग बोले, गोली की आवाज नहीं सुनी :
सूचना मिलते ही ए.एस.पी. नेहा यादव और सैक्टर-39 थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने मकान के आसपास गोली चलने के बारे में लोगों से पूछा तो उन्होंने बताया कि गोली चलने की आवाज उन्होंने नहीं सुनी है। 

सैक्टर-39 थाना पुलिस ने गोली चलने की सूचना देने वाले के मोबाइल पर फोन किया तो मोबाइल फोन बंद आया। पुलिस का कहना है कि कॉल करने वाले से संपर्क करने के बाद ही गोली चलने की सूचना देने के बारे में पता किया जाएगा। 

Priyanka rana

Advertising