दुकानदार ने की बदसलूकी, थाने में मांगी माफी

punjabkesari.in Thursday, Jun 22, 2017 - 11:06 PM (IST)

चंडीगढ़, (राय): नगर निगम के विज्ञापन अतिक्रमण विरोधी दस्ते के साथ सैक्टर-20 के एक दुकानदार ने बदसलूकी की जिस पर स्टाफ ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस उसे थाने ले गई तो वहां जाकर उसने माफी मांग कर गलती कबूल की। जानकारी के अनुसार निगम कर्मियों ने जब एक शादी के कार्ड्स छापने वाली दुकान के मालिक को उस द्वारा पार्किंग क्षेत्र में दुकान का बोर्ड हटाने को कहा तो वह निगम कर्मियों से उलझ पड़ा और उनसे बहसने लगा।

 दुकानदार ने आसपड़ोस के दुकानदारों को भी बुला लिया और सभी निगम कर्मियों को धमकाने लगे। स्टाफ ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस दुकानदार को लेकर थाने गई जहां उसने निगम कर्मियों से माफी मांगनी शुरू कर दी। उल्लेखनीय है कि निगम ने मार्कीटों से अवैध बैनर और पोस्टर हटाने के मद्देनजर एडवर्टाइजिंग एंड बुकिंग ब्रांच के तीन कर्मियों को काम दिया हुआ है।

 इसी के तहत ये कर्मी वीरवार को सैक्टर-20 में अतिक्रमण हटाने गए थे। इन कर्मियों को निगम की ओर से सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी नहीं दिए गए हैं। इतना ही नहीं, इन्हें वाहन भी मुहैया नहीं करवाया गया है। जब कभी भी इंफोर्समैंट विभाग का कोई वाहन फ्री होता है तभी इन्हें वाहन दिया जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News