अस्पताल में हुई पंजाबी फिल्म की शूटिंग, मरीज हुए परेशान

Sunday, Jun 02, 2019 - 12:39 PM (IST)

मोहाली(राणा): पुलिस की वर्दी पहने और हाथों में गन लेकर अस्पताल में घूमते हुए लोगों को देख मरीजों में दशहत का माहौल बन गया। क्योंकि सभी डर गए थे, उन्हे लगा कि अस्पताल में अचानक क्या हो गया। जिसके चलते सिविल व खाकी वर्दी पहने हुए और हाथों गन लेकर पुलिस आई है। जिसके बाद सभी उनके पीछे-पीछे भागे और बाद में पता चला कि यह असली पुलिस वाले नहीं बल्कि उक्त लोग नकली पुलिस थी और वह पंजाबी फिल्म परिंदे की शूंटिग कर रहे हैं। यह पूरी घटना सिविल अस्पताल में फेज-6 के अस्पताल की है। 

जानकारी अनुसार सिविल अस्पताल में शुक्रवार को पंजाबी फिल्म की शूटिंग करने आए एक्टर व उनकी टीम पहुंची थी। यह बात सुबह लगभग 11 बजे के बाद की है, जहां शूटिंग करने आई टीम के लोगों की ओर से पूरा सैटअप मदर एंड चाइल्ड केयर की पहली मजिंल जहां पर निकू वार्ड में प्राइवेट रूम के सामने लगाया गया। 

जबकि प्राइवेट रूम दो बुक बताएं जा रहे थे। जिस समय सैटअप का सामान रैंप के जरिये नीचे से ऊपर लेकर ले जाया जा रहा था उस समय भी लोगों की ओर से काफी शोर शराबा किया जा रहा था और सैटअप वाली जगह पर भी यहीं हाल था। जिससे मरीज व उनके परिजन जो बाहर आराम कर रहे थे उनको भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

अस्पताल स्टाफ व स्टूडैंट्स भी पहुंचे शूटिंग देखने
जैसे ही अस्पताल में पंजाबी फिल्म की शूटिंग  के बारे में अस्पताल के स्टाफ व स्टूडैंट का पता चला वो तो अपना काम काज छोड कर उन्हे देखने के लिए पहली मजिंल में पहुंच गए। कुछ देर फिल्म की शूटिंग एमरजेंसी के बाहर की गई। जहां पर नवराज हंस व अभिनेत्री मौजूद थी जिसे देखने के लिए लोगों का जमावड़ा लग गया। जिस दौरान पुलिस ने भीड़ को साइड पर किया। 

bhavita joshi

Advertising