शराब कारोबारी की कोठी पर 17 गोलियां बरसाकर कार सवार पांच युवक फरार

Monday, Jun 01, 2020 - 08:57 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील) : सैक्टर-33 में शराब कारोबारी की कोठी पर रविवार शाम कार सवार युवक अंधाधुंध 17 गोलियां बरसाकर फरार हो गए। गोलियां कोठी के अंदर खड़ी गाड़ी के शीशे और कोठी की पहली मंजिल को खिड़की में जाकर लगी। सूचना मिलने पर सैक्टर-34 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गोलियों के खोल बरामद किए। फायरिंग के समय शराब कारोबारी अरविंद सिंगला सैक्टर-33 में ही दूसरी कोटी में मौजूद थे। 

घर पता चला कि हमलावर पैसों के लेन-देन और बिजनैस में आपसी रंजिश के चलते अरविंद सिंगला पर फायर करने आए थे। सी.सी.टी.वी. कैमरों की मदद से पुलिस को हमलावरों की गाड़ी का पता चल गया है। सैक्टर-34 थाना पुलिस ने कार सवार पांच हमलावरों पर विभिन्‍न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया और गाड़ी के नंबर की सहायता से उनका सुराग लगाने में जुट गई है।

गननैन देख दूसरी कोठी से लौट गए थे हमलावर :
घटना रविवार शाम पौने पांच बजे की है। सिडान कार सवार हथियारों से लैस पांच युवक शराब कारोबारी अरविंद सिंगला की सैक्टर-33 स्थित कोठी नंबर 1378 के पास पहुंचे। युवकों ने गाड़ी कोठी से दूर खड़ी कर दी और युवक सिंगला की कोठी पर पहुंचे। 

उन्होंने कोठी पर तैनात गई से अरविंद सिंगला के बारे में पूछा। गार्ड ने कहा कि सिंगला दूसरी कोठी में गए हैं। हमलावर उस कोठी में गए लेकिन पंजाब पुलिस का गनमैन देख वापस कोठी नंबर 1378 के बाहर आ गए। यहां पर चारों ने पिस्टल निकाली और फायरिंग शुरू कर दी। गोली चलने की आवाजें सुनकर गार्ड और कोठी में मौजूद लोग सहम गए। हमलावर फायरिंग करते हुए अपनी कार मैं बैठकर फरार हो गए।

वारदात के वक्‍त कोठी में थे बुजुर्ग और नौकर :
सूचना मिलते ही पुलिस कोठी पर पहुंची तो अंदर और बहर गोलियों के खोल बिखरे पड़े थे। पुलिस ने घटनास्थल की जांच शुरू की और हमलावरों के बारे में ट्राईसिटी पुलिस को अलर्ट किया।

जांच में पता चला है कि फायरिंग के समय कोठी में बुजुर्ग और नौकर मौजूद थे। फॉरैंसिक टीम ने मौके से गोलियों के 7 खोल बरामद किए।

दो तरह की पिस्टल से हुई फायरिंग :
पुलिस जांच में सामने आया कि फायरिंग दो अलग-अलग पिस्टल से हुई है। पुलिस को मौके से 30 और 32 बोर की पिस्टल की गोलियों के खोल बरामद हुए हैं। हमलावर हिंदी में बात कर रहे थे, जिनकी उम्र करीब 25 से 30 साल के बीच है। पुलिस को शक है कि हमलावर पंजाब और हरियाणा के हो सकते हैं।

मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं : सिंगला 
पुलिस ने बताया कि शराब कारोबारी अरविंद सिंगला को पंजाब पुलिस से गनमैन मिला हुआ है। सिंगला के पंजाब, हरियाणा और हिमाचल में शराब के कई ठेके हैं। वहीं, सिंगला ने पुलिस को बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। उन्हें आज तक कोई धमकी भरी कॉल भी नहीं आई। वह अन नॉननंबर पिक नहीं करते।

      

 

Priyanka rana

Advertising