ठेके में गोली चला लूटी नकदी, 4 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

punjabkesari.in Monday, Oct 24, 2016 - 01:06 AM (IST)

मनीमाजरा, (अग्रिहोत्री): मनीमाजरा के पिपली वाला टाऊन के रेलवे फाटक के निकट शराब के ठेके में फायर कर नकदी लूटने वाले तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

जानकारी के मुताबिक गत 19 अक्तूबर की रात को रेलवे फाटक के निकट शराब के ठेके पर गन प्वाइंट पर 3 आरोपी ठेके के कारिंदे जगमोहन से हवाई फायर कर 25 हजार रुपए लूट कर चंपत हो गए थे। हालांकि मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंचे और मामले की छानबीन की लेकिन 4 दिन बीतने के बाद अभी तक पुलिस को आरोपियों को कोई सुराग नहीं चला है।

मनीमाजरा थाना प्रभारी हरमिंद्रजीत सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाली जा रही है लेकिन अभी तक आरोपियों के बारे में कोई सुराग नहीं चल पाया है।

यहां उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले मनीमाजरा के मनसा देवी रोड पर हरियाणा आयरन स्टोर के मालिक केशव से भी गन प्वाइंट पर अढ़ाई लाख रुपए लूटे गए थे जिसमें शामिल 2 आरोपियों को पुलिस ने दबोच कर मामले को हल कर दिया लेकिन लोग मनीमाजरा में आए दिन हो रही वारदातों से परेशान हो रहे हैं। कांग्रेस अर्बन-2 के जिला प्रधान चितरंजन चंचल ने कहा कि पुलिस को मनीमाजरा में दुकानदारों को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया करवाने के लिए मनसा देवी रोड, मोटर मार्कीट, ओल्ड रोपड़ रोड, एन.ए.सी., मेन बाजार व मोरीगेट, गोबिंदपुरा बाजार में गश्त बढ़ानी चाहिए, ताकि यहां अपराधियों पर शिकंजा कसा जा सके।



सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News