शिवालिक व्यू हाई प्रोफाइल गैंबलिंग केस: नहीं हुई किसी कर्मचारी पर बड़ी कार्रवाई

punjabkesari.in Friday, Aug 31, 2018 - 08:18 PM (IST)

चंडीगढ़ (साजन): शिवालिक व्यू होटल की साख गिराने वाले कर्मचारियों पर अब तक कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं की गई है। इस हाई प्रोफाइल गैंबलिंग केस में डी.जी.एम. सहित दो को चेतावनी और चार कर्मियों को शोकाज नोटिस जारी किया गया है। सुस्त विभागीय जांच के चलते ऐसी चर्चा है कि दोषियों को बचाने के लिए कार्रवाई के नाम पर महज कागजी खानापूर्ती की जा रही है। सैक्टर-17 स्थित सिटको के होटल शिवालिक व्यू में हाई प्रोफाइल गैंबलिंग की जांच रिपोर्ट 10 दिन पूर्व ही प्रशासन को सौंप दी गई थी। 

 

रिपोर्ट में कहा गया कि मामले में फ्रंट आफिस, हाऊस कीपिंग के साथ सुरक्षा कर्मियों की मिलीभगत से शिवालिक व्यू की साख पर बट्टा लगा है। मामले की जांच माऊंट व्यू होटल के डी.जी.एम. अनुराग वालिया की अगुवाई में बनी टीम ने सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज के आधार पर की थी। रिपोर्ट में कहा गया कि तीनों डिपार्टमैंट के छह कर्मचारियों की लापरवाही के चलते होटल में जुए का गोरखधंधा चल रहा था। 

 

नोटिस का जवाब मिलने पर होगी कार्रवाई 
यह मामला सामने आने के बाद सिटको प्रबंध तंत्र द्वारा कड़ी कार्रवाई करने की बात कही जा रही थी लेकिन अब चर्चा है कि मामले को ठंडे बस्ते में डालने की तैयारी चल रही है। सिटको के जी.एम. जितेंदर यादव के मुताबिक मामले में रिपोर्ट आने के बाद शोकाज नोटिस जारी कर दिया है। इसका जवाब आने के बाद अगली कार्रवाई होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News