शिवालिक व्यू : 2 कस्टमर्स के 22 लाख बकाया होने के मामले में आया नया मोड़

Wednesday, Dec 05, 2018 - 12:30 PM (IST)

चंडीगढ़(साजन) : सैक्टर-17 के होटल शिवालिक व्यू में दो कस्टमर्स के 22 लाख रुपए का बकाया होने के मामले में मंगलवार को नया मोड़ आ गया। सिटको ने डिस्ट्रिक कोर्ट के निर्देश पर अटैच की गई कारों की ऑक्शन का फैसला किया है। डिपार्टमैंट स्तर पर इसकी प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। 

बताया जा रहा है कि दिसम्बर लास्ट तक ऑक्शन की डेट आ जाएगी। सिटको डी.जी.एम. उमाशंकर गुप्ता ने बताया कि शिवालिक व्यू प्रबंधतंत्र ने दो कस्टमर के 22 लाख बकाया होने के मामले में एक माह पूर्व पुलिस को शिकायत दी थी। इसके साथ ही होटल का बकाया चुकता नहीं होने के चलते कस्टमर की एक ऑडी कार समेत दो कारों को व्हील क्लैंप लगवाकर रोक लिया था। सिटको ने मामले में जिला कोर्ट के निर्देश पर दोनों कारों को अटैच करा लिया है। अब सिटको दोनों कारों को नीलाम करने की योजना बना रहा है। फिलहाल मामले में  पुलिस जांच करने में भी जुटी है।

चैक हो गए थे बाऊंस :
इस दौरान होटल की बकाया पेमेंट करीब 22 लाख रुपए के आस-पास बन गई। इसके बाद कई बार कहने के बाद 25 और 27 सितम्बर को 6-6 लाख रुपए के तीन चैक होटल को दिए। होटल ने तीनों चैक जब बैंक में लगाए तो सभी खाते में पर्याप्त बैलेंस न होने की वजह से बाऊंस हो गए। 

इसके बाद आरोपी कस्टमर ने पूरी पैमेंट सेटेलमैंट करने के लिए फिर से 11 अक्तूबर तक का समय मांगा, लेकिन होटल का बकाया बिल जमा नहीं किया गया। होटल प्रबंधन ने कस्टमर्स की दो गाडिय़ां अटैच कर ली। मामला कोर्ट में पहुंचा तो ये गाडिय़ां बेचने की सिटको ने परमिशन मांगी थी जो उन्हें मिल गई है। 

यह है मामला :
होटल शिवालिक व्यू के डी.जी.एम. सुधीर चावला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि पंजाब के फिरोजपुर के रहने वाले रमणीक बंसल ने 27 अप्रैल को होटल में कमरा नंबर-427 बुक कराया था। 

वह कमरे में रह ही रहे थे कि उन्होंने अपने एक करीबी दोस्त लुधियाना निवासी अश्विनी कुमार चोपड़ा और उसकी पत्नी व बच्चों के लिए 23 मई, 2018 को होटल में कमरा नंबर-506 बुक कराया। दोनों ही कमरे होटल प्रबंधन ने एड्रेस प्रूफ आई.डी. लेकर अलॉट कर दिए। दोनों गेस्ट होटल के सभी बिल का भुगतान 15 जुलाई, 2018 तक करते आ रहे थे। 
 

Priyanka rana

Advertising