सैक्स रैकेट मामला : मोहाली के मॉल में भी चल रहा था महबूब का मसाज सैंटर

Thursday, Jun 14, 2018 - 09:57 AM (IST)

चंडीगढ़़ (सुशील): मनीमाजरा के मशहूर ट्रेस्डअप सैलून की आड़ में सैक्स रैकेट चलाने वालो सरगना महबूब खान ने कुछ महीने पहले ही मोहाली के शापिंग मॉल के थर्ड फ्लोर पर मसाज पार्लर हायर किया था। यानी उसका रैकेट ट्राईसिटी में फैला हुआ है। सूत्रों से पता चला है कि महबूब खान के सैक्टर-9 स्थित सैलून में बुधवार को पुलिस चैकिंग करने गई थी। 

 

वहां पर पुलिस ने काम करने वाले सभी कर्मचारियों का रिकार्ड हासिल किया है। इसके अलावा आसपास के लोगों से सैलून के बारे में जानकारी हासिल की। वहीं, एक दिन का पुलिस रिमांड समाप्त होने के बाद सैक्स रैकेट गिरोह के सरगना महबूब खान और मैनेजर स्वामी प्रसाद उर्फ समीर को जिला अदालत में पेश किया। अदालत में पुलिस ने कहा कि दोनों आरोपी से पूछताछ पूरी हो चुकी है। अदालत ने दोनों आरोपियों को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

 

चकमा देने के लिए करता है कई काम
पुलिस और लोगों को चकमा देने के लिए सैक्स रैकेट का सरगना महबूब खान कई काम करता है ताकि उस पर कोई शक न कर सके।  सूत्रों से पता चला है कि उसका जीरकपुर में पटियाला रोड पर रेस्टोरैंट और पैंट का काम है। आरोपी ने एक यूनिवर्सिटी समेत कई जगह पेंट का ठेका ले रखा है। 


 

Punjab Kesari

Advertising