ग्रीन बैल्ट में सीवरेज की हो रही है लीकेज

Monday, Apr 08, 2019 - 01:14 PM (IST)

पंचकूला(आशीष): सैक्टर-4 और 12 के साथ लगते नैशनल हाईवे के साथ बनी ग्रीन बैल्ट में इन दिनों लोगों को सैर करना मुश्किल हो रहा है। ग्रीन बैल्ट में सीवरेज की पाइप लाईन टूटी है। जिस कारण पानी सड़क पर बह रहा है। पानी बहकर लोगों के घरों के आगे से गुजर रहा है। सीवरेज की पाइप के नीचे से स्वच्छ पानी की पाइप गुजर रही है। गर्मी के दिनों में बीमारी फैलाने का डर अधिक होता है। मच्छरों के पनप के कारण मलेरिया या डेंगू का भी हो सकता है। लोगों को डर है कि पार्क में बिजली को पोल के कारण पानी मे करंट न आ जाए।

शिकायत का समाधान नहीं
स्थानीय निवासी एम.पी.गोस्वामी ने बताया कि क्षेत्र के जे.ई. को फोन से सूचित किया गया है, लेकिन एक सप्ताह बीत जाने के बाद कोई कार्रवाई नहीं हुई है। प्रशासन की लापरवाही कहीं लोगों के लिए आफत न बन जाए। प्रशासन के अधिकारियों को लोगों के जीवन से खिलवाड़ नहीं करना चाहिए। 

पानी की किल्लत
लोक सर्वहिताकारी सोसायटी के चेयरमैन राकेश अग्रवाल और प्रधान दलीप कत्याल ने डिस्ट्रिक्ट इलैक्शन आफिसर को पत्र लिखकर गुहार लगाई है कि एच.एस.वी.पी. के अधिकारियो को चुनाव ड्यूटी पर न लगाया जाए विभाग के पास पहले से ही स्टाफ की कमी है। उन्होंने ने बताया गर्मी का मौसम अभी शुरू हुए हैं पानी की किल्लत शुरू हो गई है।   
 

bhavita joshi

Advertising