गैंगस्टर विरोधी मुहिम को मिली एक और बड़ी सफलता: पिंदरी गैंग के 10 गैंगस्टर काबू

Monday, Aug 08, 2022 - 08:45 PM (IST)

चंडीगढ़,(रमनजीत): पंजाब पुलिस द्वारा गैंगस्टरों के खिलाफ शुरू की गई मुहिम को जारी रखते हुए रूपनगर पुलिस ने लारेंस बिश्नोई गैंग से संबंधित पिंदरी गैंग के 10 गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से सात अवैध हथियार और 51 कारतूस बरामद किए गए हैं।

 


डी.आई.जी. एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि पुलिस टीम ने गैंग के सरगना परमिन्दर सिंह उर्फ पिन्दरी, जो नंगल-रूपनगर-नूरपुर बेदी पट्टी में बिश्नोई गैंग की कार्रवाई को संभाल रहा था, का पता लगाने के लिए गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई। डी.आई.जी. भुल्लर व एस.एस.पी. संदीप गर्ग ने बताया कि इस खतरनाक गैंगस्टर के खिलाफ पहले ही रूपनगर, हरियाणा, जालंधर और पटियाला के पुलिस स्टेशनों में 22 मामले दर्ज हैं। 
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि परमिन्दर सिंह लारेंस बिश्नोई गैंग का सक्रिय मैंबर है, जो गिरफ्तारी से बचने के लिए हिमाचल प्रदेश में छिपा हुआ था और वहां से अलग-अलग कार्रवाइयों को अंजाम दे रहा था। उन्होंने कहा कि परमिन्दर सिंह दूसरे अपराधों के अलावा इस क्षेत्र में नशा तस्करी में भी शामिल है। इस केस में आगे जांच जारी है।

 


एस.एस.पी. संदीप गर्ग ने बताया कि परमिन्दर के अलावा पुलिस ने उसके साथियों बलजिन्दर सिंह, गुरदीप सिंह उर्फ गोगी, जसप्रीत सिंह उर्फ मक्कड़, गुरप्रीत सिंह उर्फ भोलू, इकबाल मोहम्मद, सुरिन्दर सिंह उर्फ छिन्दा, दारा सिंह उर्फ दारा, सुखविन्दर सिंह उर्फ काला और रॉबिन सिंह को गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने कहा कि यह सभी खतरनाक अपराधी हैं। उन्होंने बताया कि बलजिन्दर के खिलाफ दो, गुरप्रीत, जसप्रीत और गुरदीप के खिलाफ एक-एक, इकबाल मोहम्मद के खिलाफ सात, सुरिन्दर के खिलाफ चार और दारा के खिलाफ 24 एफ.आई.आर. दर्ज हैं।

Ajay Chandigarh

Advertising