PGI की सीनियर नर्स ने की खुदकुशी

punjabkesari.in Monday, May 11, 2020 - 10:04 AM (IST)

नयागांव (मुनीष) : पी.जी.आई. की सीनियर नर्सिंग ऑफिसर दविंदर कौर (44) ने रविवार को सुसाइड कर लिया। पुलिस ने कमांऊ कॉलोनी निवासी सीनियर नर्स के सुसाइड नोट के आधार पर डिप्टी नर्सिंग सुपरिटिंडैंट जसपाल कौर, असिस्टेंट नर्सिंग सुपरिटिंडैंट नीलम चांद, मास्टर इन हैल्थ एडमिनिस्ट्रेशन नवनीत धालीवाल और सुनीता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर अशोक कुमार ने बताया कि दविंदर कौर ने इंजैक्शन लगाकर खुदकुशी की। वह पी.जी.आई. न्यू ओ.पी.डी. में तैनात थी। उसकी ड्यूटी टी फौमेल मैडीकल ओ.पी.डी. में लगा दी गई थी। इसी वजह से वह परेशान थी। मृतका के पति अमित कुमार के बयानों पर केस दर्ज किया गया है।

नौकरी से निकालने की धमकी देने का आरोप :
मृतका के पति अमित ने बताया कि उसकी पत्नी कई साल से पी.जी.आई. में काम कर रही थी। वह ड्यूटी बदलने को लेकर टैंशन में थी। इसी कारण से उसने 2 महीने की छुट्टी भी ले रखी थी। कुछ दिन पहले इस टैंशन को लेकर उसने अपनी बाजू पर कट लगा लिया था, जिसे पी.जी.आई. में इलाज के लिए ले जाया गया। 

वहां पर मैडम जसपाल कौर ने उसे दोबारा न्यू ओ.पी.डी. में ज्वाइनिंग दे दी गई। जब वह ज्वाइनिंग के लिए गई तो चारों महिला कर्मचारी उसे मैडीकल के लिए परेशान करने लग पड़ी। सीनियर नर्स ने कहा कि लॉकडाऊन के बाद में मैडीकल दे देगी, लेकिन वह उसे परेशान करती रही कि अगर मैडीकल जल्द न दिया तो तुझे नौकरी से निकाल देंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News