पर्दे पर विलन हूं, असल जिंदगी में नायक : सेन

Friday, Jul 21, 2017 - 12:12 PM (IST)

चंडीगढ़(रश्मि) : जिंदगी कब किस मुकाम पर पहुंचा दे इसका किसी को कुछ नहीं पता होता, हमें अपना फर्ज पूरा करते हुए आगे बढ़ते रहना चाहिए। यह कहना है आठ साल ब्रिटिश आर्मी में रहे सेन महाजन का। जो आज एक्टर के रूप में उभरकर सबके सामने आए हैं। किस्मत ने इंग्लैंड के आर्मी मैन को हिंदी फिल्मों का विलन बना दिया है। यह विलन एक हसीना थी, एक दीवाना फिल्म में नजर आया। 

 

फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले सेन महाजन ने बताया कि फिल्मों में आने का कोई दिल नहीं था, लेकिन इंग्लैंड में आर्मी और रैस्टोरेंट का काम करते हुए ही डायरैक्टर सुनील दर्शन ने फिल्म में काम करने का मौका दिया। बचपन बहुत ही गरीबी से गुजरा। सेन इंग्लैंड में जाने से पहले भटिंडा में अपने परिवार के साथ रह रहे थे।

 

पिता का देहांत बहुत छोटी उम्र में हो गया। छोटा भाई नहीं तो सुन सकता था और नहीं चल सकता था। ऐसे में मां को मानसिक बीमारी हो गई। सेन का कहना है कि बेशक मैंने 8 वर्ष ब्रिटिश आर्मी मैन रहने के बाद रिटायरमैंट ले ली है लेकिन आज भी मुझमें आर्मी मैन जिंदा है और एक आर्मी मेन होने के नाते बेशक मैंने पर्दे पर विलन का रोल किया हैं लेकिन असल जिंदगी में नायक ही हूं।     

Advertising