बुडै़ल जेल में पेशी से लौटे कैदी से बरामद हुई एक ग्राम हैरोइन

Friday, Oct 11, 2019 - 12:51 PM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : सैक्टर-43 जिला अदालत से एन.डी.पी.एस. केस में पेशी पर लौटे विचाराधीन कैदी के पास बुडै़ल जेल में हैरोइन बरामद हुई। मोहाली सैक्टर-78 निवासी परमजीत शौरी ने एक ग्राम हैरोइन अपने प्राइवेट पार्ट में छिपा रखी थी। बुडै़ल जेल के डिप्टी सुपरिंटैंडैंट अमनदीप सिंह ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। इस पर सैक्टर-49 थाना पुलिस ने परमजीत शौरी के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। 

एन.डी.पी.एस. एक्ट केस में बंद है आरोपी :
बुडै़ल जेल के डिप्टी सुपरिंटैंडैंट अमनदीप सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मोहाली सैक्टर-78 निवासी परमजीत शौरी बुड़ैल जेल में एन.डी.पी.एस. एक्ट केस में बंद है। बुधवार को पुलिस ने उसे जिला अदालत में पेश किया था। पेशी के बाद परमजीत को जिला अदालत के बख्शीखाने में बंद कर दिया गया। 

चंडीगढ़ पुलिस के जवान शाम छह बजे विचाराधीन कैदी परमजीत समेत अन्य कैदियों को बुडै़ल जेल छोडऩे आए। जेल स्टाफ ने जब परमजीत की चैकिंग की तो उसने प्लास्टिक का लिफाफा प्राइवेट पार्ट में छिपा रखा था, जिसमें एक ग्राम हैरोइन थी। जांच में सामने आया कि पेशी के दौरान परमजीत से उसका कोई जानकार मिलने आया था। कैदी ने वॉशरूम में जाकर हैरोइन अपने प्राइवेट पार्ट में छिपाई थी। 

जेल में पहले भी मिल चुके हैं नशीले पदार्थ :
जेल में कैदियों और उनकी बैरकों में पहले भी नशीले पदार्थ मिल चुके हैं। जेल स्टाफ इस पर रोक नहीं लगा सका है। 19 अप्रैल, 2019 को बुडै़ल जेल की बैरक नंबर 4 में कैदी बॉबी के पास 13.60 ग्राम चरस और बैरक नंबर पांच में कैदी परमिंद्र से 19.20 ग्राम अफीम बरामद हुई थी। 25 अगस्त को बैरक नंबर 12 के बाहर मिट्टी में 10 ग्राम चरस बरामद हुई थी। 

Priyanka rana

Advertising