वाहनों की बैटरी चोरी करने वाला काबू, 1 लाख 90 हजार की बैटरियां बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2019 - 11:53 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : शहर के रिहायशी इलाकों में पार्क किए गए वाहनों की बैटरी चोरी करने के आरोपी को क्राइम ब्रांच की टीम सोलन से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई। आरोपी की पहचान इसरार खान के तौर पर हुई। 

क्राइम ब्रांच ने आरोपी को 5 दिन का रिमांड हासिल कर उसकी निशादेही पर चोरी की 19 बैटरियां मुरादाबाद से बरामद की हैं, जिनकी कीमत 1 लाख 90 हजार रुपए आंकी गई है। पुलिस ने पिछले साल इंडस्ट्रीयल एरिया और सैक्टर-11 थाने में दर्ज वाहनों की बैटरी चुराने के 2 मामलों का खुलासा किया है। 

मुरादाबाद से बरामद की चोरी की 19 बैटरी :
क्राइम ब्रांच इंस्पैक्टर शेर सिंह को सूचना मिली थी कि सैक्टर-30 के रिहायशी एरिया और सैक्टर-24 से पिछले साल दिसम्बर में वाहनों की बैटरी चोरी करने का आरोपी सोलन जेल में बंद है। इसके बाद टीम 20 सितम्बर को आरोपी को वहां से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई और जिला अदालत से उसका 5 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया। 

रिमांड में सामने आया कि आरोपी चोरी की बैटरियां यू.पी. के मुरादाबाद में एक स्क्रैप डीलर को बेच कर आया था। टीम मुरादाबाद पहुंची और वहां से चोरी की 19 बैटरियां बरामद की। इंडस्ट्रीयल थाना पुलिस ने 13 दिसम्बर, 2018 को दर्ज किया था। आरोपी ने सैक्टर-30 में पार्क वाहनों की बैटरियां चुराई थीं। दूसरा केस 29 दिसम्बर, 2018 को सैक्टर-11 थाने में दर्ज किया गया था। सैक्टर-24 के में पार्क वाहनों की बैटरियां चुराई थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News