नौकरी का झांसा देकर युवती से रेप करने वाले स्कूल संचालक की तलाश में पुलिस पंजाब रवाना

Tuesday, Feb 09, 2021 - 10:33 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील राज): नौकरी दिलाने के नाम पर सैक्टर-10 स्थित होटल माऊंट व्यू में युवती से रेप करने के मामले में पुलिस टीम आरोपी स्कूल संचालक जितेंद्र शर्मा को पकडऩे के लिए पंजाब रवाना हो गई है। पुलिस की प्राथमिक जांच में मामला संदिग्ध लग रहा है क्योंकि आरोपी स्कूल संचालक पीड़िता के साथ कई बार होटल माऊंट व्यू में आकर ठहर चुका है, जिसका पुलिस ने रिकार्ड हासिल किया है। होटल में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे देखने से पता चला कि स्कूल संचालक के साथ पीड़िता खुद ही कमरे में गई है। इसके बाद आरोपी जितेंद्र शर्मा कमरे से बाहर आता है और उसके बाद पीड़िता बाहर निकलती है। 

 


पंजा में दो स्कूल चलाता है आरोपी
पुलिस की जांच में सामने आया कि पीड़ित युवती और स्कूल संचालक पहले भी कई बार होटल माऊंटव्यू में मुलाकात हो चुकी है। दोनों की मुलाकात की हर बार एंट्री रजिस्टर में दर्ज भी है। सैक्टर-3 थाना पुलिस का कहना है कि स्कूल संचालक की गिरफ्तारी के बाद ही मामले का सही पता चलेगा। जांच में पता चला कि आरोपी पंजाब के माछीवाड़ा का रहने वाला है और उसके दो स्कूल पंजाब में हैं। 


चंडीगढ़ में पी.जी. में रहती है पीड़िता
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार होटल माऊंट व्यू से कॉल कर युवती ने सोमवार रात पुलिस को सूचना दी थी। पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि उसकी आरोपी से नौकरी के सिलसिले में बातचीत हुई और उसने होटल माऊंट व्यू में इसी बारे में बुलाया था। आरोपी ने मौका पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद उसने पुलिस को कॉल कर सूचना दी। सैक्टर-3 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीडिता का मैडीकल करवाकर रेप का मामला दर्ज किया। पुलिस के अनुसार जांच में सामने आया कि शिकायतकत्र्ता युवती चंडीगढ़ में एक पी.जी. में रहती है। पुलिस मोबाइल लोकेशन से आरोपी स्कूल संचालक की तलाश कर रही है। 

AJIT DHANKHAR

Advertising