अंब साहिब कॉलोनी के दो बच्चे सतलुज नहर में डूबे

Sunday, Jun 26, 2016 - 09:03 PM (IST)

मोहाली(राणा) : जगतपुरा स्थित अंब साहिब कालोनी में रहने वाले दो बच्चों की रोपड़ सतलुज नहर में डूबने से मौत हो गई। यह घटना रविवार को दोपहर करीब 12 बजे हुई। इस घटना के दौरान मृतकों को दो साथी बाल-बाल बच गए। मृतकों की उम्र 16 से 18 वर्ष बताई गई है, जोकि मजदूर परिवार से संबंधित हैं। इधर परिजनों को इस घटना की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। परिवार के सदस्य, पड़ोसी और रिश्तेदार तुरंत रोपड़ रवाना हो गए। समाचार लिखे जाने तक नहर में डूबे दोनों बच्चों की तलाश जारी थी।

 

बताया जाता है कि अंब साहिब कालोनी के मकान नंबर-1326 और 1360 में रहने वाले राजेश कुमार पुत्र राजदीप सिंह और अनमोल पुत्र रामपाल अपने दो साथियों जितेंद्र व राहुल के साथ रविवार को रोपड़ में सतलुज नहर में नहाने के लिए गए थे। नहाने के दौरान राजेश और अनमोल नहर में बह गए। इस दौरान डूबने से बचे जितेंद्र व राहुल ने आसपास के लोगों और नहर में डूबे बच्चों के परिजनों को इस घटना की सूचना दी। पिछले सप्ताह भी यह चारों बच्चे रोपड़ में सतलुज नहर में नहाने के लिए गए थे।

 

कॉलोनी के प्रधान विद्याराम ने बताया कि करीब 60 लोग रोपड़ रवाना हो गए हैं। गोताखोरों द्वारा नहर में डूबे दोनों बच्चों की तलाश की जा रही है लेकिन शाम सात बजे तक उनका कोई पता नहीं लगा था। विद्याराम ने बताया कि अनमोल का पिता रामपाल पेश से माली है, जबकि राजेश का पिता राजदीप दिहाड़ी मजदूर है।

Advertising