सरपंच हत्याकांड : तीसरे आरोपी को पंजाब से लाया गया प्रोडक्शन वारंट पर

Tuesday, Nov 13, 2018 - 12:13 PM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप): होशियारपुर स्थित गांव खुर्दा के सरपंच सतनाम सिंह की सैक्टर-38 गुरुद्वारे के बाहर की गई हत्या के मामले में मलोया थाना पुलिस तीसरे आरोपी हरजिंद्र सिंह उर्फ आकाश को रोपड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई है। पुलिस ने आकाश को जिला अदालत में पेश कर उसके रिमांड की मांग की। पुलिस ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी काफी समय बाद हुई है और आरोपी से पूछताछ के लिए उसके रिमांड की जरूरत है। अदालत ने सुनवाई के बाद आरोपी को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

रिंदा अभी तक फरार
इस हत्या मामले में थाना पुलिस अभी तक गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह उर्फ बाबा और बॉबी को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर उनसे जांच कर चुकी है। वहीं इस केस में वांछित अपराधी हरविंद्र सिंह उर्फ रिंदा अभी तक फरार चल रहा है, उसकी केस में गिरफ्तारी अभी तक नहीं की जा सकी है। 

सरेआम मारी थीं गोलियां
सरपंच सतनाम अपने गांव से संगत को लेकर यहां सैक्टर-38 गुरुद्वारे में माथा टेकने आया था। 9 अप्रैल, 2017 की सुबह करीब 11 बजे वह किसी से मोबाइल पर बात करते हुए गुरुद्वारे से बाहर आया था। इसी दौरान गुरुद्वारे के बाहर तीन युवकों ने सतनाम सिंह पर सरेआम तलवारों से हमला कर दिया। यही नहीं आरोपियों ने उस पर 7 गोलियां चलाईं। बाद में सतनाम ने पी.जी.आई. में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था।

bhavita joshi

Advertising