सरदारा सिंह व उसके भाई पर बैंक मैनेजर ने लगाया मारपीट का आरोप

Monday, Dec 17, 2018 - 08:24 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर ने हॉकी टीम के पूर्व कप्तान व पंजाब पुलिस के डी.एस.पी. सरदारा सिंह के भाई की इनोवा गाड़ी को रविवार सुबह सैक्टर-35 में टक्कर मार दी। हादसे के बाद सरदारा सिंह अपने दोस्त के साथ स्विफ्ट गाड़ी में मौके पर पहुंचे। 

बैंक मैनेजर ने आरोप लगाया कि सरदारा सिंह और उसके भाई ने उसकी पिटाई की और सरदारा सिंह पुलिस के सामने अपने साथी के साथ चला गया। पुलिस ने दोनों गाडिय़ों को जब्त कर एस.बी.आई. मैनेजर सचिन शर्मा और दीदार सिंह का सैक्टर-16 अस्पताल में मैडीकल करवाया। सैक्टर-36 थाना पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत लेकर क्रास एफ.आई.आर. दर्ज की।

सरदारा सिंह की भूमिका की जांच करेगी पुलिस : 
सैक्टर-37 निवासी सचिन शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने सैक्टर 35 निवासी दीदार सिंह और अन्य के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया। 

वहीं सैक्टर-35 निवासी दीदार सिंह की शिकायत पर सचिन वर्मा के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने और एक्सीडैंट का मामला दर्ज किया। सैक्टर-36 थाना पुलिस ने दीदार सिंह और सचिन वर्मा को गिरफ्तार कर उन्हें जमानत पर छोड़ दिया। वहीं मारपीट मामले में पुलिस अब पूर्व हॉकी कप्तान पंजाब पुलिस के डी.एस.पी. सरदारा सिंह की भूमिका की जांच करेगी।

स्विफ्ट गाड़ी ने मारी टक्कर तो भाई को बुलाया :
सरदारा सिंह का भाई दीदार सिंह रविवार सुबह करीब 11 बजे जे.डब्ल्यू. मैरियट होटल से परिवार के साथ इनोवा गाड़ी से घर जा रहा था। जब वह सैक्टर 35 स्थित मकान नंबर 106 के पास पहुंचा तो स्विफ्ट गाड़ी ने ड्राइवर साइड वाली खिड़की पर टक्कर मार दी। हादसे में ड्राइवर साइड की इनोवा गाड़ी पूरी क्षतिग्रस्त हो गई। 

एक्सीडैंट के बाद स्विफ्ट गाड़ी चालक एस.बी.आई. मैनेजर सचिन वर्मा से बहस होने लगी। सचिन वर्मा ने आरोप लगाया कि इनोवा चालक दीदार सिंह ने अपने भाई सरदारा सिंह को फोन कर घटनास्थल पर बुलाया। सरदारा सिंह स्विफ्ट गाड़ी में अपने दोस्त के साथ मौके पर पहुंचा। सचिन ने आरोप लगाया कि सरदारा सिंह और उसके भाई दीदार सिंह ने उसके साथ मारपीट की।

पुलिस के सामने चला गया सरदारा :
पुलिस के आने के बाद सरदारा सिंह अपने दोस्त के साथ स्विफ्ट गाड़ी में मौके से चला गया। जबकि वह बार बार पुलिस को कहता रहा कि उससे मारपीट करने वाला भाग रहा है। वहीं दीदार सिंह ने पुलिस को बताया कि सचिन वर्मा काफी रफ्तार में था। उसकी लापरवाही से एक्सीडैंट हुआ है। उन्होंने किसी से मारपीट नहीं की है।

Priyanka rana

Advertising