सैमसंग कंपनी का लोगो लगाकर LCD बेचने वाला दबोचा

punjabkesari.in Sunday, Jan 14, 2018 - 08:31 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज): सैमसंग कंपनी का लोगो लगाकर एल.सी.डी. बेचने जा रहे कार सवार युवक को पुलिस ने कजेहड़ी के पास नाका लगाकर दबोच लिया। आरोपी की पहचान सैक्टर-48 स्थित लॉसन एक्सेल सोसायटी निवासी राकेश जिंदल के रूप में हुई। पुलिस ने राकेश जिंदल की गाड़ी से तीन एल.सी.डी. बरामद की।

 इन एल.सी.डी. को आरोपी ने बनवाकर उन पर सैमसंग कंपनी का लोगो लगा रखा था। सैक्टर-34 थाना पुलिस ने आरोपी को जिला अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी को दो दिन के  पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

सैक्टर-36 थाना प्रभारी नसीब सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी सैक्टर-48 निवासी राकेश जिंदल खुद एल.सी.डी. बनाकर उन पर सैसमंग कंपनी का लोगो लगाकर उन्हें सैंट्रो कार नंबर-सीएच 03-600 में सप्लाई करने जा रहा है।

 सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने कजेहड़ी के पास नाका लगाया। नाके पर पुलिस ने सैंट्रो कार को रोक कर गाड़ी के अंदर एल.सी.डी. का बिल मांगा तो राकेश जिंदल बहाने बनाने लगा।

पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह इन एल.सी.डी. पर सैमसंग कंपनी का जाली लोगो लगाया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह एक एल.सी.डी. 15 हजार रुपए में बेचता है। सैक्टर-36 थाना पुलिस ने राकेश जिंदल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News