ढाबे में घुसी सफारी, एक की मौत, 6 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Dec 31, 2019 - 02:05 PM (IST)

खरड़ (शशि): छज्जूमाजरा कालोनी में सोमवार सुबह 11 बजे एक ढाबे में सफारी कार घुस गई। हादसे में वहां खेल रहे एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ढाबा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और ढाबे के बाहर पड़ी हुई कुर्सियां और टेबल चकनाचूर हो गए।

 

ढाबा मालिक सुनील कुमार ने कहा कि वह कई साल से छज्जूमाजरा कालोनी में साइकिल मुरम्मत करता है और ढाबा चलाता है। सुबह ढाबे में काम कर रहे थे कि अचानक एक टाटा सफारी गाड़ी नंबर सी.एच.01 बी.ई. 0786 ढाबे घुस आई। उन्होंने बताया कि उनको कुछ पता ही नहीं चला। चारों तरफ सामान बिखरा पड़ा था। उसने बताया कि इस टक्कर से वहां खेल रहे रवि कुमार (भांजे) की मौके पर ही मौत हो गई।

 

इस टक्कर में माता सत्या देवी, भांजी सोनिया, रिश्तेदार राजू कुमार और राहुल कुमार, हिशांद निवासी मोहाली और अकरम जसवाल निवासी चंडीगढ़ गंभीर घायल हो गए। सोनिया, राजू कुमार को मोहाली के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, जबकि सत्या देवी, राहुल, हिशाद व अकरम जसवाल को सैक्टर-32 के अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस टाटा सफारी के ड्राइवर के विरुद्ध कार्रवाई कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News