रन द नाइट ग्लो मैराथन 14 से

punjabkesari.in Friday, Sep 22, 2017 - 11:39 PM (IST)

चंडीगढ़, (लल्लन): प्रशासन की ओर से महिला सेफ्टी व नशे के प्रति युवाओं को जागरूक करने के मकसद से रन दा नाइट ग्लो मैराथन का आयोजन 14 अक्तूबर को कैपिटल काम्पलैक्स से किया जाएगा। यह 21 किलोमीटर की हॉफ मैराथन होगी। टूरिज्म विभाग के डायरैक्टर जितेंद्र यादव ने बताया की यह मैराथन कैपिटल काम्पलैक्स से शाम 6 बजे से रात 10 बजे तक आयोजित होगी। इसे दो हिस्सों में बांटा गया है। एक हाफ मैराथन और दूसरी 5 किलोमीटर की फन रन वॉक होगी।

अभी तक 2 हजार के रजिस्ट्रेशन आ चुके हैं। पिछले साल भी नाइट मैराथन का आयोजन किया गया था जिसमें शहर वासियों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। प्रतिभागियों के लिए पानी, एनर्जी ड्रिक्स और मैडीकल सुविधाओं का पूरा प्रबंध किया गया है। यादव ने बताया कि 21 किलोमीटर हाफ मैराथन धावकों को चिप सैंसर दिया जाएगा ताकि उन्हें समय का ठीक समय पता लग सके। 5 किलोमीटर में भाग लेने वालों को भी मैडल व सर्टीफिकेट दिए जाएंगे। जो धावक रन फन 5 किलोमीटर को 3.30 घंटे में पूरा करेंगे, उन्हें भी प्राइज दिया जाएगा।

21 किलोमीटर मैराथन की 1300 रुपए रजिस्ट्रेशन फीसहै जबकि 5 किलोमीटर की 900 रुपए। रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है। यादव ने बताया की जिन धावकों ने मैराथन में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया है, वे 13 व 14 अक्तूबर को शिवालिक व्यू होटल-10 से सुबह 9 से किट प्राप्त कर सकते हैं। किट में चिप सैंसर तथा फीफा वल्र्ड कप में डिजाइन की टी-शर्ट होगी। इसमें ट्राईसिटी के अलावा दिल्ली, मुंबई और अन्य शहरों के लोग भी हिस्सा लेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News