नशे में धुत्त छात्र ने स्कूल में किया हंगामा, टीचर्स से की बदतमीजी

Sunday, Aug 19, 2018 - 08:24 AM (IST)

चंडीगढ़(रश्मि) : शहर के एक स्कूल में शनिवार को एक छात्र के नशे में धुत्त होकर हंगामा करने का मामला सामने आया है। छात्र 7वीं का बताया जा रहा है। जानकारी है कि नशे में धुत्त छात्र बाकी छात्रों पर हमला करने लगा और जब टीचर्स सामने आए तो उसने उन्हें भी नहीं बख्शा। घटना गवर्नमैंट मॉडल हाई स्कूल सैक्टर-40 है। 

हंगामे के बाद छात्र को जब टीचर्स मैडीकल रूम में ले जाने लगे तो उसने उनसे भी बदतमीजी की और गेट कीपर और पीयन उसे संभालने लगे तो छात्र ने उन पर भी हमला कर दिया। स्कूल की हैडमिस्ट्रैस प्रेम कुमारी के मुताबिक छात्र जब स्कूल पहुंचा तब बिल्कुल ठीक था पर दोपहर डेढ़ बजे वह बाथरूम जाकर क्लास में घुसा तो अजीब हरकतें करने लगा। 

प्रेम कुमारी के मुताबिक बच्चे की हालत इतनी खराब थी कि उसे मैडीकल ट्रीटमैंट भी नहीं दिया जा सकता था। स्नेहालय के अधिकारियों को सूचना देने पर स्नेहालय से काऊंसलर, अधिकारी स्कूल पहुंचे और बच्चे को साथ ले गए। 

महिला टीचर्स पर की अभद्र टिप्पणी :
छात्र को जब टीचर्स ने अस्पताल लेकर जाना चाहा तो वह महिला शिक्षिकाओं पर अभद्र टिप्पणी करने लगा। गेट कीपर और पीयन पर भी हमला कर दिया। स्नेहालय की टीम पहुंची जो उसे साथ ले गई। 

स्नेहालय के अधिकारी उसे जी.एम.एस.एच.-16 लेकर गए और जहां मैडीकल करवाया गया। जब चाइल्ड वैल्फेयर कमेटी की चैयरपर्सन संगीता वर्धन और चंडीगढ़ कमीशन फॉर प्रोटैक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स की चेयरपर्सन से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कॉल नहीं उठाई। 

Priyanka rana

Advertising