चौकी में घंटों चला हंगामा, डी.एस.पी. व एस.एच.ओ. पहुंचे मौके पर

Saturday, Jul 02, 2016 - 07:51 AM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप): सैक्टर-22 शास्त्री मार्कीट में वीरवार रात अपनी मंगेतर के साथ शॉपिंग करने पहुंचे पुलिस कर्मी का सामान के दाम को लेकर दुकानदार से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत हाथापाई तक पहुंच गई जिसमें पुलिस कर्मी के सिर पर चोट भी आई है। मौके पर पहुंची पुलिस के बीच-बचाव करने के बाद दोनों पक्षों को अलग किया गया। मामला रात को ही चौकी पहुंचा व इस मामले पर कारवाई कनरे के लिए चौकी पुलिस ने दोनों पक्षों को शुक्रवार को चौकी में आने को कहा। शुक्रवार दोपहर दोनों पक्ष चौकी पहुंचे जहां फिर से दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गई। 

 
ऐसे में डी.एस.पी. और थाना प्रभारी उदयपाल को मौके पर आना पड़ा। पीड़ित पुलिस कर्मी और उसकी मंगेतर चौकी पुलिस को शिकायत दी कि कई दुकानदारों ने मिलकर उनसे मारपीट की है। वही दूसरी तरफ दुकानदारों का कहना था की एक बार विवाद शांत होने के बाद पुलिस कर्मी ने मार्कीट में अपने दोस्तों को बुलाया और दुकानदारों से मारपीट की थी। इस दौरान दुकानदार  को भी चोटें आईं। 
 
उनकी मांग दी की उनकी शिकायत पर भी पुलिस कर्मी के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा। अपनी-अपनी शिकायत पर केस दर्ज करने को लेकर दोनों पक्ष कई घंटो तक चौकी में डटे रहे। पुलिस कर्मी और उसकी मंगेतर का आरोप था कि चौकी पुलिस उनकी शिकायत पर दुकानदारों के खिलाफ करवाई करने की जगह उल्टा उन पर ही समझौता करने का दबाव बना रही थी। कई घंटो तक चौकी में चले हंगामे के बाद शाम को दोनों पक्षों में राजीनामा हो गया। 
Advertising