चंडीगढ़ में आर.एस.एस. प्रचारक समेत 6 कोरोना पॉजिटिव

punjabkesari.in Wednesday, Jun 10, 2020 - 10:17 AM (IST)

चंडीगढ़ (पाल) : चंडीगढ़ में मंगलवार को 6 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इनमें 4 साल के बच्चे समेत दो पेशैंट मनीमाजरा, एक सैक्टर-8, एक सैक्टर-6, एक सैक्टर-21 से और एक ला धाम का है। शहर में कुल मरीजों को संख्या 326 हो गई है। वहीं सैक्टर-8 निवासी 42 वर्षीय बनवीर सिंह राणा आर.एस.एस. प्रचारक हैं ।उनकी कोटी में ही उनका दफ्तर है। उनके ड्राइवर बालकरण में भी कोरोना की पु हुई है। मगर उसे चंडीगढ़ के में काउंट नहीं किया जा रहा क्योंकि वह हिमाचल का रहने वाला है।

 

कई नेता क्वॉरंटाइन
बनवीर के संपर्क में आए संघ और भाजपा के कई नेताओं को क्वॉरंटाइन कर दिया गया है। इनके संपर्क में आने वालों मैं चंडीगढ़ भाजपा अध्यक्ष अरूण पूर्व पार्षद सतिंदर सिंह, हरिंदर जैन, त्रिलोकीनाथ गोयल, प्रदीप शर्मा, जितेंद्र मल्होत्रा, डॉ. वरिंदर गर्ग शामिल हैं । सूत्रों के अनुसार शनिवार को सैक्टर-8 स्थित
आरएसएस. कार्यालय में शाखा भी हुई थी,जिसमें 25 से 30 लोग शामिल हुए थे। बनवीर हाल ही में दिल्ली से लौटे थे।

 

पहले पिता, फिर मां और अब बेटा भी कोरोना पॉजीटिव
दो दिन पहले दरिया के रहने वाले जिस 36 साल के व्यति में कोरोना की पुष्टि हुई थी, उसका 4 साल के बेटा भी कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। उसकी पत्नी भी कोरोना पॉजीटिव पाई गई थी। मरीज के वर्क प्लेस में 3 लोगों की रिपोर्ट नैगेटिव आई है, जबकि 3 और लोगों की सैंपलिंग की गई है। 

 

परिवार से मिलने दिल्ली से आया था मनीमाजरा निवासी
मनीमाजरा के 58 साल के व्यति में भी कोरोना पाया गया है। मरीज दिल्ली में रहता है अपने परिवार से मिलने यहां आया था। सैटर-21 से 43 साल के व्यति में, जबकि बापूधाम से 56 साल के एक व्यति में और सैटर-16 के 35 साल के युवक में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News